Begin typing your search above and press return to search.

मुख्यमंत्री की बेटी के साथ ठगी: इस तरह अकाउंट से निकाले 34000 रुपये…ऑनलाइन बेच रही थीं सोफा

मुख्यमंत्री की बेटी के साथ ठगी: इस तरह अकाउंट से निकाले 34000 रुपये…ऑनलाइन बेच रही थीं सोफा
X
By NPG News

नई दिल्ली 8 फरवरी 2021. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता ऑनलाइन फ्रॉड की शिकार हो गई. हर्षिता OLX पर सोफा बेचना चाहती थीं. एक शख्स ने सोफा खरीदने के लिए अप्रोच किया. डील तय होने के बाद उस शख्स से CM की बेटी को एक QR कोड भेजा और उसे स्कैन करने को कहा. जिसके बाद अरविंद केजरीवाल की बेटी अकाउंट से 34000 रुपये डेबिट हो गए.

दरअसल ठग ने अपने आप को उनके सोफा का कस्टमर के रूप में पेश किया. उसने सबसे पहले सीएम की बेटी का विश्वास जीतने के लिए उनके अकाउंट में कुछ पैसे भेजे. इसके बाद उसने सीएम की बेटी को एक बार कोड स्कैन करने के लिए कहा. इस बार को स्कैन करते ही उनके अकाउंट से एक बार में 20 हजार रुपये उसके बाद 14 हजार रुपये डेबिट हो गए.

सीएम अरविंद केजरीवाल की बेटी से 34,000 रुपये की ठगी की गई. वह ऑनलाइन सोफा बेच रही थी. किसी ने खुद को ग्राहक के रूप में उनके सामने पेश किया. और अपने खाते से कुछ राशि भेजने के बाद एक बार कोड को स्कैन करने के लिए कहा. जैसे उन्होंने बार कोड स्कैन किया, उनके खाते से दो किस्तों में पैसे निकल गए.

पहले 20,000 रुपये और फिर 14,000 रुपये सीएम की बेटी के अकाउंट से चले गए. इस संबंध में सिविल लाइंस थाने में शिकायत दी गई है. जिसके बाद पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर आरोपी व्यक्ति की तलाश शुरू कर दी है.

Next Story