Begin typing your search above and press return to search.

सोना दिलाने के नाम पर 36 लाख की ठगी, महिलाओ को कम कीमत में सोना दिलाने के नाम पर लगाता था चूना, पुलिस ने किया गिरफ्तार…

सोना दिलाने के नाम पर 36 लाख की ठगी, महिलाओ को कम कीमत में सोना दिलाने के नाम पर लगाता था चूना, पुलिस ने किया गिरफ्तार…
X
By NPG News

रायपुर 9 जुलाई 2021। कम कीमत में सोना देने का झांसा देकर 37 लाखा की ठगी करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही आरोपी के पास से पुलिस ने 11 तोला सोना भी बरामद किया है।
दरअसल घटना खमतराई थाना क्षेत्र के शिवानंद नगर की है। पीड़िता सरिता कुर्रे ने थाने में शिकायत दर्ज करायी थी कि, 2019 में उसकी जान पहचान उसके पड़ोसी के द्वारा मुस्ताक खान और उसके कुछ साथियों से हुई थी। इस दौरान मुस्ताक ने कहा था कि, वो 28 हजार रूपए प्रति तोला की कीमत से 85 तोला सोना दिला सकता है। आरोपी की बातों में आकर पीड़िता नें पहली किस्तों में 7 लाख रूपए दे दिये। ऐसे ही आरोपी ने महिला से सोने के नाम पर उससे 22 लाख 70 हजार रूपए ले लिये। पैसे देने के बाद काफी दिन बीत गये और न तो महिला को सोना मिला और न ही उसके पैसे मिले थे। इसके बाद पीड़िता ने आरोपी को फोन किया, काॅल नहीं उठाने पर वो गोलमोल जवाब देकर घूमाता रहा। इस बात से परेशान महिला अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर इसकी शिकायत खमतराई थाने में दर्ज कराई।
शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी मुस्ताक खान को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के पास से 11 तोला सोना भी जब्त किया है। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि, उसने ऐसे ही कई लोगों को चूना लगया था। आरोपी ने 36 लाख की ठगी की बात कबूल कर ली है। फिलहाल पुलिस आरोपी के खिलाफ थाना खमतराई में 420,34 के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Next Story