comscore

राज्यसभा सांसद के साथ राजधानी में ठगी, बंद पड़े क्रेडिट कार्ड को रिन्यू करा कर निकाल लिए पैसे…सांसद ने थाने पहुंचकर दर्ज कराई शिकायत…

रायपुर 11 जून 2021। राजधानी में राज्यसभा सांसद ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गए हैं। राज्यसभा सांसद के बंद पड़े क्रेडिट कार्ड से अज्ञात आरोपियों ने 45 हजार रुपये से ज्यादा की रकम निकाल लिए है। सांसद को इसकी जानकारी तब हुई जब बैंक के द्वारा उन्हें कॉल करके खर्च किये गए रुपयों की मांग की गई, तब जाकर इस पूरे मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद इस पूरे मामले में सांसद ने खुद तेलीबांधा थाने में इसकी शिकायत दर्ज कराई है।….
जानकारी के मुताबिक, राज्यसभा सांसद राम विचार नेताम के नाम पर एक क्रेडिट कार्ड था, जिसकी वैधता 2020 को समाप्त हो गई थी। इसके बाद उन्होंने इस कार्ड को बंद (नष्ट) करा दिया था। इसके बाद भी बैंक के द्वारा उनके कार्ड को बिना बताए रिन्यु कर दिया गया और 24 फरवरी को उनके क्रेडिट कार्ड से आनलाईन ट्रांजेक्शन कर 45 हजार 6 सौ 68 रुपये निकाल लिया गये थे। बैंक के द्वारा जब उन्हें खर्च किये गए रकम को पेमेंट करने के लिये फोन किया गया तब जाकर इस पूरे मामले का खुलासा हुआ।
इसके बाद इस पूरे मामले में सांसद ने 10 जून को तेलीबांधा थाने में ऑनलाइन ठगी की शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के बाद तेलीबांधा थाने में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ 420 के तहत अपराध दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!