Begin typing your search above and press return to search.

….चरणदास महंत बाल-बाल बचे……सभा के दौरान तेज आंधी से मची भगदड़…..संबोधन के दौरान टेंट जोर-जोर हिलने लगा….सभा के कई टेंट इधर-उधर बिखरे

….चरणदास महंत बाल-बाल बचे……सभा के दौरान तेज आंधी से मची भगदड़…..संबोधन के दौरान टेंट जोर-जोर हिलने लगा….सभा के कई टेंट इधर-उधर बिखरे
X
By NPG News

कोरिया 16 फरवरी 2021। …विधानसभा अध्यक्ष की सभा में उस वक्त भगदड़ मच गयी…जब चरणदास महंत के संबोधन के दौरान अचानक तूफान आ गया। तेज तूफान में पंडाल डगमगाने लगा तो वहीं मंच भी जोर-जोर से हिलने लगा। तूफान की वजह से कोई हादसा ना हो जाये, इसलिए आनन-फानन में विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत को सुरक्षित वहां से निकाल लिया गया। वहीं लोग भी जान बचाकर सभास्थल से भागे।

सभा से लोगों के जाते ही तूफान और भी तेज हो गया और देखते ही देखते टेंट तितर-बितर हो गये। दरअसल आज विधानसभा अध्यक्ष का कोरिया के सिद्धबाबा मंदिर के भूमिपूजन का कार्यक्रम था। पहाड़ी पर बने इस मंदिर को केदारनाथ की तर्ज पर बनाया जा रहा है। इसी मंदिर की आधारशिला रखने के लिए विधानसभा अध्यक्ष पहुंचे थे।

अध्यक्ष की सभा में कई जनप्रतिनिधि भी मौजूद थे। वहीं एसपी और कलेक्टर भी कार्यक्रम में उपस्थित थे। तेज हवा के बीच ही चरणदास महंत संबोधन के लिए उठे, लेकिन अचानक से तेज हवा तूफा का शक्ल लेने लगी । जिसके बाद समर्थकों व मौजूद लोगों में भगदड़ मच गयी। टेंट भी गिरने लगा, जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों और स्थानीय लोगों ने विधानसभा अध्यक्ष को तत्काल वहां से सुरक्षित निकाल लिया। हालांकि उसके बाद सभा के कई टेंट जरूर टूटकर गिर गये। अच्छी बात ये रही कि किसी को कोई चोट नहीं आयी ।

Next Story