चंदू का फूटा दर्द, अर्चना पूरन सिंह से की कपिल शर्मा की शिकायत… जानिए वजह

मुंबई 12 मार्च 2020। ‘द कपिल शर्मा शो’ में हर हफ्ते कोई ना कोई गेस्ट आता रहता है। कपिल शर्मा और उनके शो का हिस्सा बने सभी कॉमेडियन और एक्टर इन गेस्ट के साथ काफी मस्ती करते हैं। ऐसे में अब शो से जुड़े बैक स्टेज वीडियो भी वायरल होना शुरू हो गए हैं।

इन बीटीएस वीडियो (BTS Videos) को शो की जज अर्चना पूरन सिंह खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करती हैं। इन वीडियोज को अर्चना के फैन्स काफी पसंद भी करते हैं। हाल ही में जो वीडियो साझा किया गया है इस वीडियो में शो में चंदू की भूमिका निभाने वाले स्टैंडअप कॉमेडियन चंदन प्रभाकर अर्चना के साथ अपना दर्द बयां कर रहे हैं।

इस वीडियो में अर्चना पूरन सिंह अचानक से ही लाउंज रूम में जाती हैं। वहां पहले से ही शो में चंदू बने चंदन प्रभाकर मौजूद रहते हैं और शीशे में देख रहे होते हैं। अर्चना चंदन का मजाक उड़ाते हुए कहती हैं, ‘चंदन तू क्या कर रहा है, लिपस्टिक देख रहा है अपनी…सुमोना के होंठ नहीं हैं तेरे। तू जो भी बने कपिल हमेशा तुझे भिखारी बना देता है।’ अर्चना की इस बात को सुनकर चंदन भी अपना दुख अर्चना के साथ बांटते हैं।

चंदन कहते हैं, ‘पता नहीं उसने मुझे हमेशा से भिखारी देखा है, मैं अच्छे कपड़े भी डाल लूं ना तो वो कहता है कि किसके हैं ये कपड़े।’ इस वीडियो को अर्चना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। इस वीडियो के साथ कैप्शन में अर्चना ने लिखा है, ‘चंदू पकड़ा गया। जब बीटीएस कैमरा पहुंचा लाउंज के अंदर तो चंदू क्या कर रहा था।’ अर्चना पूरन सिंह का यह बीटीएस वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Spread the love