Begin typing your search above and press return to search.

चलती कार में गर्लफ्रेंड पी रही थी बीयर, बॉयफ्रेंड दौड़ा रहा था कार, नशे में पुलिस बैरिकेड को ठोकर मार कर भागे...

चलती कार में गर्लफ्रेंड पी रही थी बीयर, बॉयफ्रेंड दौड़ा रहा था कार, नशे में पुलिस बैरिकेड को ठोकर मार कर भागे...
X
By NPG News

बिलासपुर । रात में लड़का अपनी गर्लफ्रैंड को कार से लेकर घूमने निकला हुआ था। चलती कार में युवती बियर पी रही थी। पुलिस की चेकिंग देखकर दोनो पुलिस स्टॉपर को ठोकर मार कर भाग निकले। पुलिस ने पीछा कर उन्हें पकड़ा। सूचना मिलने पर आधी रात एसएसपी पारुल माथुर ने मौके पर पहुँच कर उन्हें बीच सड़क में जमकर फटकार लगाई।


मिली जानकारी के अनुसार न्यायधानी में बढ़ते अपराधो पर लगाम कसने के लिए एसएसपी पारुल माथुर ने रात्रि में कांबिंग गश्त करवा व पॉइंट लगा वाहनों व रात में घूमने वालो की चेकिंग का क्रम चलाया हुआ है। कल रात को गांधी चौक में चेकिंग पॉइंट लगा हुआ था। तभी एक सफेद रंग की कार वहां से गुजरी उसे पुलिस वालों ने रुकवाने की कोशिश की पर वह तेज गति से वाहन चला कर गुरुनानक चौक की तरफ फरार हो गया। वायरलेस पर पॉइंट चलने पर गुरुनानक चौक में उपस्थित एडिशनल एसपी राजेंद्र जायसवाल व टीआई तोरवा फैजुल होदा शाह ने उन्हें स्टॉपर अड़ा कर रोकने की कोशिश की पर वे लोग ठोकर मार कर भाग निकले। एडिशनल एसपी व टीआई ने उन्हें पीछा कर पकड़ा। बलेनो वाहन में शुभम अग्रवाल युवक व तरुणा मिश्रा नाम की युवती मिली। जिसमे युवती बियर पीते हुए मिली।

युवक शुभम अग्रवाल सॉफ्टवेयर डिज़ाइनर है। व पकड़ी गई युवती उसकी गर्लफ्रेंड है। सूचना पर एसएसपी पारुल माथुर भी मौके पर पहुँची और युवक युवती की बीच सड़क में ही क्लास लगा डाली। उन्हें जमकर फटकार लगाते हुए उनके खिलाफ वैधानिक कार्यवाही के निर्देश तोरवा पुलिस को दिए। जिसके बाद तोरवा पुलिस ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने व मोटर व्हीकल एक्ट उल्लंघन की कार्यवाही दोनो पर की।

Next Story