चहल ने धोनी संग शेयर की फोटो, कहा-माही भाई ने हमेशा सही….

नईदिल्ली 26 अक्टूबर 2020. आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में छह विकेट पर 145 रन बनाए। जवाब में सीएसएके ने 18.3 ओवर में दो विकेट गंवाकर 150 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया। आईपीएल के पिछले कुछ मैचों के तरह ही इस मैच के बाद भी सीएसके कप्तान महेंद्र सिंह धोनी दोनों टीमों के खिलाड़ियों से बात करते नजर आए। आरसीबी के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने भी धोनी के साथ बात की और इस दौरान की एक फोटो को शेयर किया है।

इसमें दोनों खिलाड़ी आपस में बात करते नजर आ रहे हैं। चहल ने इस फोटो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, ”माही भाई…जो हमेशा मुझे सही रास्ते पर चलने के लिए गाइड करते हैं।” चहल-धोनी की इस फोटो को दोनों के फैन्स ने खूब पसंद किया है और इस पर कमेंट भी काफी मात्रा में किए गए। देखने में ऐसा प्रतीत हो रहा है कि धोनी चहल की गेंदबाजी को लेकर बात कर रहे हैं।

इस मैच में चहल के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने अपने कोटे के चार ओवरों में 21 रन देकर एक विकेट हासिल किया। इस पारी में चेन्नई के फाफ डु प्लेसिस और अंबाती रायुडू के रूप में बस दो विकेट ही गिरे। चेन्नई की तरफ से इस मैच में सलामी बल्लेबाज के तौर पर भेजे गए ऋतुराज गायकवाड़ ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 51 गेंदों पर 65 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने चार चौके और तीन छक्के लगाए। उन्हें इस शानदार  प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से भी नवाजा गया।

 

View this post on Instagram

 

Someone who guides me to the right path always…. Mahi bhai 🦁❤️

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

Spread the love