comscore

अब्बूजान के बाद चचाजान : ओवेसूद्दीन पर करारा तंज.. टिकैत बोले – भाजपा का चाचा जान असदुद्दीन ओवैसी यूपी आ गया है..ये उसका सहारा लेंगे, आशिर्वाद देंगे..गाली देगा मुक़दमा दर्ज नही करेंगे”

बागपत,15 सितंबर 2021। उत्तर प्रदेश की सियासत सरगर्म है और बयान के तीखे तंज भरे तीर चल रहे हैं। हालिया दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अब्बूजान वाले बयान के बाद सियासत थमी नहीं थी कि, किसान नेता राकेश टिकैत ने चचाजान का ज़िक्र करते हुए किसानों को और मतदाताओं को सावधान किया है। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन के याने AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पर किया यह तंज तीखा है और ज़ाहिर है अब पलटवार होगा।
बागपत में किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा
”BJP का चाचा जान(असदुद्दीन ओवैसी) उत्तर प्रदेश आ गया है। ये उसका सहारा लेंगे इनका उसको आशीर्वाद है। वह गाली देगा ये मुकदमा दर्ज़ नहीं करेंगे। वह किसानों को यहां बरबाद करेगा। ये सब A और B टीम है। आपको इनकी चाल समझने की ज़रूरत है”
AIMIM और उसके राष्ट्रीय अध्यक्ष ओवेसुद्दीन औवेसी पर यह कोई पहला मौक़ा नहीं है जबकि उन्हें विपक्ष ने भाजपा की बी टीम करार दिया हो, और हर बार ओवैसी ने इसे पूरजोर ख़ारिज किया है। लेकिन जब सामने चुनाव हो और और औवेसी मुस्लिम तबके के सामने ज़मीन तलाश रहे हों, ऐसे बयान उन्हें और आक्रामक होकर जवाब देने का मौक़ा ही देंगे।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!