Begin typing your search above and press return to search.

CG-महिला की सिर कटी लाशः दो माह से गुम महिला की लाश धड़ से अलग मिली, मौके से खाली शराब की बोतल भी बरामद, पुलिस जांच में जुटी

CG-महिला की सिर कटी लाशः दो माह से गुम महिला की लाश धड़ से अलग मिली, मौके से खाली शराब की बोतल भी बरामद, पुलिस जांच में जुटी
X
By NPG News

जांजगीर चांपा 11 अक्टूबर 2021। एक महिला की सिर कटी लाश मिलने से इलाके में सनसनी मच गई है। महिला शव बिना सिर के ही मिला है। वहीं मौके से आधार कार्ड और शराब की खाली बोतले भी बरामद हुई है।
जानकारी के मुताबिक घटना मुलमला थाना क्षेत्र के नवागांव की है। आज झाड़ियों के बीच महिला की सिर कटी लाश ग्रामीणों ने देखी थी, जिसकी सूचना थाने में दी। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो मृतिका महिला का केवल धड़ ही झाडियों में पड़ा हुआ था। वहीं सिर धड़ से गायब था। शव के पास से पुलिस को एक पर्स भी मिला है, जिसमें एक आधार कार्ड और कुछ कागजात भी मिले है। आधार कार्ड में महिला का नाम राजकुमारी खरे 46 वर्ष निवासी पीपरसत्ती गांव लिखा हुआ है।
पुलिस को संदेह हैं कि आधार कार्ड महिला का ही होगा। फिलहाल मौके पर शराब की खाली बोतले भी मिली है। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच में जुट गई है।


बताया जा रहा हैं, कि आधार कार्ड में जिस महिला का नाम हैं, वो पिछले दो माह से लापता थी। इसकी शिकायत थाने मंे भी दर्ज कराई गई है। महिला कुछ शिकायत के कागजात भी मिले है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं पुलिस आसपास के ग्रामीणों से पूछताछ भी कर रही है।

Next Story