comscore

CG सेक्स रैकेट : दो लड़कियों के साथ 3 लड़के रंगरेली मनाते धराये…..सेक्स रैकेट की सूचना पर पुलिस ने मारा छापा…. आपत्तिजनक हालत में पुलिस ने पकड़ा

रायगढ़ 16 मार्च 2021। रायगढ़ मे एक सेक्स रैकेट का खुलासा पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में 2 लड़कियों समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है। रायगढ़ शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के रामपुर स्थित एक कॉलोनी में ये देहव्यापार चल रहा था। पुलिस ने छापेमारी के दौरान लड़कियों को लड़कों के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। पुलिस को छापेमारी के दौरान आरोपियों के पास से आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है।

पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की है। पुलिस को स्थानीय लोगों से क्षेत्र में सेक्स रैकेट संचालित होने की खबरें मिल रही थी। पुलिस ने सूचना के आधार पर अपनी तफ्तीश की, तो सूचना सही पायी गयी।

पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी कि रामपुर के एक पौष कॉलोनी में लड़कियां और कुछ लड़के मौजूद हैं। पुलिस ने सूचना के आधार पर छापा मारा तो वहां जिस्मफरोशी चलना पाया गया। पुलिस ने छापा मारने से पहले उस मकान में प्वाइंटर भेजा था। प्वाइंटर से सिगनल मिलते ही पुलिस ने मकान में दबिश दी।

Spread the love