Begin typing your search above and press return to search.

CG News: ब्रेकिंग न्यूज़: CM विष्णु देव कुछ देर में लेंगे कलेक्टर, एसपी की क्लास, ये हैं एजेंडा

CG News: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय कलेक्टर, एसपी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग लेने जा रहे हैं. कुछ देर में कलेक्टर, एसपी कॉन्फ्रेंस शुरू हो जाएगा.

npg breaking news
X
By Neha Yadav

CG News: रायपुर. मुख्यमंत्री विष्णु देव साय कलेक्टर, एसपी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग लेने जा रहे हैं. कुछ देर में कलेक्टर, एसपी कॉन्फ्रेंस शुरू हो जाएगा. मुख्यमंत्री सरकार बनने के बाद पहली बार कलेक्टर, एसपी कॉन्फ्रेंस ले रहे हैँ. वे तीन महीने के कार्यों की समीक्षा करेंगे. कलेक्टर, एसपी को एक लाइन का एजेंडा भेजा गया हैं, तीन महीने में क्या हुआ आपके जिले में.

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय लेंगे कलेक्टर एसपी कॉन्फ्रेंस बैठक में मुख्य सचिव और डीजीपी भी रहेंगे मौजूद राज्य सरकार की योजनाओं को लेकर होगी समीक्षा पिछले तीन माह के कार्यों की करेंगे समीक्षा प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर होगी समीक्षा सभी जिलों के कलेक्टर एसपी कमिश्नर आईजी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़ेंगे मुख्यमंत्री राजस्व प्रकरणों की भी करेंगे समीक्षा केंद्र सरकार और राज्य सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं के क्रियान्वयन की समीक्षा होगी.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story