comscore

CG : नेवी लेफ्टिनेंट दोस्त संग गया था शिमला घूमने….टूररिस्ट बस पर गिर गया बड़ा सा चट्टान, दोनों की मौत…. 10 दिन की छुट्टी लेकर आया लेफ्टिनेंट आमोघ

कोरबा 25 जुलाई 2021। हिमाचल के किन्नौर में हुए हादसे में कुल 9 लोगों की मौत हुई है। इन 9 लोगों में 2 छत्तीसगढ़ के कोरबा के रहने वाले थे। नेवी में लेफ्टिनेंट अमोघ बापट अपने दोस्त सतीश कटवार के साथ शिमला घूमने गया था, इसी दौरान वो हादसे का शिकार हो गया।  हादसे की खबर के बाद से ही कोरबा में गम का महौल है।

जानकारी के मुताबिक नेवी में लेफ्टिनेंट अमोघ वापट अंडमान में पोस्टेड था। तीन दिन पहले ही 10 दिन की छुट्टी लेकर वो कोरबा आया था और फिर अपने दोस्त सतीश कटवार के साथ शिंमला घूमने के लिए गया था। आज सुबह टूरिस्ट बस से सब वो लोग किन्नोर जा रहे थे, इसी दौरान एक पुल पर बड़ा सा चट्टान गिर गया, जिससे पुल टूट गया और उसकी चपेट में पर्यटकों से भरा एक टूरिस्ट बस आ गया। हादसे के वक्त बस में 9 लोग सवार थे, जिनमें से 8 लोगों की मौत मौके पर ही हो गयी, जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ा। वहीं एक अन्य राहगीर गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

उसी टूरिस्ट बस में सतीष और अमोघ भी बैठे थे। दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी। देर शाम हिमाचल की किन्नोर पुलिस ने कोरबा में पुलिस से संपर्क किया और घटना की जानकारी दी। घटना के बाद कोरबा से परिजन अब हिमाचल रवाना हो रहे हैं।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!