Begin typing your search above and press return to search.

CG- किडनैपिंग के बाद 2 लड़कों का मर्डर : जिन दो लड़कों की 11 दिनों से चल रही थी तलाश….उनका अपहरण के बाद मर्डर का हुआ खुलासा ….लॉकडाउन की कंगाली ने हमाल को बनाया हत्यारा

CG- किडनैपिंग के बाद 2 लड़कों का मर्डर : जिन दो लड़कों की 11 दिनों से चल रही थी तलाश….उनका अपहरण के बाद मर्डर का हुआ खुलासा ….लॉकडाउन की कंगाली ने हमाल को बनाया हत्यारा
X
By NPG News

रायपुर 12 जून 2021। …10 दिन से पुलिस जिन दो लड़कों की तलाश कर रही थी…अपर्हताओं उनदोनों की हत्या कर दी है। पुलिस ने तफ्तीश 11 दिन बाद अपहरण कर मर्डर करने वाले दोनों हत्यारों को मध्यप्रदेश में धर दबोचा है। पुलिस अब तक यही सोच तलाश कर रही थी कि नाबालिग कहीं चले गये होंगे, लेकिन संदेही से पूछताछ के बाद हत्या के खुलासे ने सनसनी फैला दी। दरअसल 1 जून को रायपुर के पुरानी बस्ती में रंजीत विश्वास और उमेश यादव के गायब होने की रिपोर्ट लिखवायी थी।

पुलिस को बताया गया था कि रजीत का एक पिकअप वाहन है, जिसमें फल लेकर आने की बात कहकर बिलासपुर के लिए खेलन पाल नाम के एक व्यक्ति ने बुक किया था। इस गाड़ी में रंजीत के साथ उसका दोस्त उमेश भी गया था। घर से जाने के कुछ ही देर बाद रंजीत और उमेश का मोबाइल बंद हो गया। जब देर रात तक दोनों नहीं लौटे और दोनों का मोबाइल स्वीच आफ मिला, तो खेलन पाल को कॉल लगाया, लेकिन उसने कुछ बताने के बजाय अपना मोबाइल भी बंद कर दिया।

परिजनों ने आशंका होने पर पुरानी बस्ती थाने में FIR दर्ज करायी। पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर आरोपी खेलन पाल के बारे में जानकारी जुटायी तो खेलन मध्यप्रदेश के डिंडौरी का रहने वाला निकाला, जिसके बाद पुलिस की एक टीम डिंडौरी पहुंची और खेलन पाल को हिरासत में लिया,,,जिसके बाद खेलन ने अपना गुनाह कबूल किया और अपने एक दोस्त के साथ मिल मिलकर हत्या की बात कबूल की। खेलन पाल ने बताया कि उसने अपने दोस्त राम स्वरूप के साथ मिल कर पैसे के लालच में दोनों बच्चे की हत्या कर दी। आरोपियों ने बताया कि रायपुर से उन दोनों को पहले वो अनूपपुर ले गये।

अनूपपुर के बेल्हा गांव में दो बच्चों को एक खेत में ले जाकर पहले शराब पिलायी और फिर नशे की हालत में दोनों की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। बाद में वारदात वाली जगह से करीब 20 किलोमीटर दूर पंडरी बकान इलाके में जाकर एक नाला के नीचे दोनों शव को दफन कर दिया। पुलिस ने निशानदेही पर दोनों के शव को बरामद कर लिया है। आरोपी खेलन पाल के मुताबिक लॉकडाउन की वजह से उसके पास पैसे नहीं थे। जब वो फल लेने के लिए लड़कों को लेकर निकला तो दोनों लड़कों के पास पैसे देखे तो उसके मन में लालच आ गया और फिर उसने ये पूरी वारदात को अंजाम दिया।

Next Story