Begin typing your search above and press return to search.

CG लॉकडाउन ब्रेकिंग : 21 जून तक के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन….कलेक्टर ने जारी किया आदेश…..अब शादी में मेहमानों की लिस्ट देनी होगी प्रशासन को

CG लॉकडाउन ब्रेकिंग : 21 जून तक के लिए बढ़ाया गया लॉकडाउन….कलेक्टर ने जारी किया आदेश…..अब शादी में मेहमानों की लिस्ट देनी होगी प्रशासन को
X
By NPG News

जीपीएम 14 जून 2021। छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण घटा तो जरूर है, लेकिन खतरा अभी टला नहीं है। छत्तीसगढ़ के बस्तर सहित सीमावर्ती जिलों में लगातार खतरा बना हुआ है। हालांकि प्रदेश के अधिकांश जिले अनलॉक हो चुके हैं, लेकिन गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है। कलेक्टर नम्रता गांधी ने गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में लॉकडाउन को बढ़ाने का आदेश दिया है। इससे पहले 11 जून को कलेक्टर ने जिले में लॉकडाउन को 14 जून तक के लिए बढ़ा दिया था, लेकिन अब उस निर्देश को एक सप्ताह के लिए और बढ़ा दिया है। कलेक्टर ने आज आदेश देकर 21 जून को रात 12 बजे तक के लिए लॉकडाउन को बढ़ाने का आदेश दिया है।

कलेक्टर के निर्देश के मुताबिक सभी सिनेमा हॉल, पुल, थियेटर, वाटर पार्क और भीड़-भाड़ वाले स्थल बंद रहेंगे। स्कूल-कालेज भी छात्रों के लिए बंद रहेगा। हालांकि सुपर मार्केट, शापिंग मॉल, दुकानें, ठेला, सैलून, पार्लर, शराब दुकानें, शो-रूम और सब्जी मंडी रात 8 बजे तक खुलेंगे। क्लब, होटल रेस्टोरेंड से डिलेवरी रात 8 बजे तक होगी।

शादी में 50 और दशगात्र में 20 लोग शामिल हो सकेंगे। होटल व मैरिज हॉल में आयोजन के लिए प्रशासन से अनुमति लेनी होगी।मैरिज हॉल व गार्डन में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट पहले देनी होगी। जिले में शनिवार को कंप्लीट लॉकडाउन रहेगा। वहीं रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू रहेगा।

CamScanner 06-14-2021 18.25.14
Next Story