Begin typing your search above and press return to search.

CG लॉकडाउन- बिग ब्रेकिंग : 24 मई तक बढ़ाया गया यहां लॉकडाउन…..कल तक जारी होगा LOCKDOWN बढ़ाने का आदेश….इन चीजों में इस बार रहेगी छूट….

CG लॉकडाउन- बिग ब्रेकिंग : 24 मई तक बढ़ाया गया यहां लॉकडाउन…..कल तक जारी होगा LOCKDOWN बढ़ाने का आदेश….इन चीजों में इस बार रहेगी छूट….
X
By NPG News

बिलासपुर 13 मई 2021। छत्तीसगढ़ में मौतों का आंकड़ा भले ही कम हुआ हो, लेकिन कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है। छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन का दौर चल रहा है, लेकिन छत्तीसगढ़ के अधिकांश बड़े जिलों में लॉकडाउन बढ़ाने के संकेत मिल रहे हैं। बिलासपुर में 24 मई तक के लिए लॉकडाउन बढ़ाने का निर्णय लिया गया है, इस बाबत कलेक्टर सारांश मित्तर आज शाम या कल तक आदेश जारी कर सकते हैं।

हालांकि इस बार लॉकडाउन में पिछली बार से थोड़ी छूट रहेगी। जानकारी के मुताबिक इस बार आटा चक्की, चश्मे की दुकान, प्राइवेट कंस्ट्रक्शन वर्क, सीमेंट, सरिया की दुकान के साथ-साथ मोहल्लों में संचालित होने वाली किराना दुकानों को खोलने की इजाजत होगी। हालांकि अन्य प्रतिबंध पहले की तरह ही लागू रहेगी।

जानकारी के मुताबिक रायपुर और राजनांदगांव सहित अन्य जिलों में भी इसी तरह से लॉकडाउन को बढ़ाने का फैसला लिया जायेगा। आपको बता दें कि इससे पहले कल ही मुख्यमंत्री ने लॉकडाउन की समीक्षा की थी और राजधानी रायपुर सहित चार जिलों में लॉकडाउन में छूट देने की बात कही थी। उसी वक्त ये साफ हो गया था कि छत्तीसगढ़ में सरकार अचानक से पाबंदियां नहीं हटायेगी, बल्कि लॉकडाउन में छूट देकर सख्तियां भी बरकरार रखेगी।

आपको बता दें कि पिछले करीब 1 महीने से ज्यादा दिनों से छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन लगा हुआ है। लॉकडाउन की वजह से छत्तीसगढ़ में संक्रमण में कमी आयी है, अब आंकड़ा 10 हजार के करीब पहुंच गया है, हालांकि अच्छी खबर ये है कि पॉजेटिविटी रेट और मौत के आंकड़े बड़ी तेजी से घट रहे हैं।

Next Story