Begin typing your search above and press return to search.

CG : किन्नर ने शादी से किया इनकार, तो सनकी आशिक दागने लगा गोलियां….. मिनटों बाद ही पुलिस ने हाजत पहुंचा, उतारा आशिकी का भूत….किन्नर…मोहब्बत और तमंचे की कहानी पढ़िये

CG : किन्नर ने शादी से किया इनकार, तो सनकी आशिक दागने लगा गोलियां….. मिनटों बाद ही पुलिस ने हाजत पहुंचा, उतारा आशिकी का भूत….किन्नर…मोहब्बत और तमंचे की कहानी पढ़िये
X
By NPG News

कोरिया 20 जनवरी 2021।.वो किन्नर से मोहब्बत करता था….वो शादी करना चाहता था….लेकिन किन्नर को शादी मंजूर नहीं थी.लेकिन इस “इनकार” के बाद जो कुछ हुआ, वो सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेगे। किन्नर…मोहब्बत और तमंचे की ये अजीबो गरीब कहानी कोरिया की है। जहां किन्नर ने शादी से इनकार किया तो सरफिरे आशिक ने ना सिर्फ सरेराह तमंचे लहराये….बल्कि धांय-धांय गोलियां भी दाग डाली। अब युवक की इस आशिकी का भूत पुलिस हाजत में उतार रही है।

अजब प्रेम की ये गजब कहानी छह माह पहले शुरू हुई थी। कोरिया के मनेंद्रगढ़ में सोनू किन्नर की एक दिन मुलाकात विकास नाम के युवक से हो गयी। पहली झलक में ही सोनू पर विकास फिदा हो गया … मुलाकात का ये दौर बढ़ा तो बात प्यार तक जा पहुंची। मुलाकात के बाद देर रात बात और चैटिंग का सिलसिला भी शुरू हो गया।

6 महीने की दोस्ती और प्यार के बाद दो महीने से आशिक विकास के सर पर किन्नर से शादी का भूत सवार हो गया। वो लगातार सोनू किन्नर पर शादी का दवाब बनाने लगा। लेकिन सानू इस रिश्ते को आगे बढ़ाने को तैयार नहीं थी। वो जितनी बार मना करती, विकास उतना ही दवाब सोनू पर बनाना शुरू कर देता। सोनू किन्नर कहती है कि, 2 महीने से आरोपी विकास मुझसे शादी करने का बार-बार दबाव बना रहा था। कल रात विकास ने उसे फोन किया और तहसील के पास मिलने बुलाया। वहां भी विकास और सोनू के बीच शादी को लेकर विवाद शुरू हो गया। फिर अचानक से विकास ने साथ लाये तमंचे को लहराना शुरू कर दिया और उसके बाद भी सोनू नहीं मानी तो फिर गोलियां दाग दी। शुक्र है कि ये गोली सोनू को नहीं लगी।

आशिक को हैवान देख सोनू मौके से सरपट भागी और सीधे मनेंद्रगढ़ थाना पहुंची। सोनू की शिकायत के बाद एसपी चंद्रमोहन सिंह ने आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश पुलिस टीम को दिया। सूचना मिलते ही पुलिस अपराध पंजीबद्ध कर पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन के द्वारा गठित टीम की सहायता से दोनों आरोपियों को चंद घण्टे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। जहाँ आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। आरोपी के पास से कट्टा,एक जिंदा कारतूस व खाली खोखा सहित बाईक भी जब्त की है।

Next Story