comscore

CG-इश्क…सेक्स और मर्डर: प्रेमिका से पहले शारीरिक संबंध बनाये….फिर जिंदा ही बोरे में बंदकर प्रेमी हो गया फरार…..मर्डर के 72 घंटे बाद सामने आयी मोहब्बत की दर्दनाक दास्तां

राजनांदगांव 19 जून 2021। पहले प्रेमिका से शारीरिक संबंध बनाये और फिर गला दबाकर बेहोश किया और फिर जिंदा ही बोरे में बंदकर प्रेमी मौके से फरार हो गया। इश्क…सेक्स और मर्डर का दिल दहला देने वाला ये किस्सा राजनांदगांव का है, जहां एक शादी शुदा प्रेमिका और शादी शुदा प्रेमी का नजायज रिश्ते की दास्तां जिस किसी ने भी सुनी दंग रह गया।  घटना राजनांदगांव के छुईखदान की है।

खैरागढ़ थाना इलाके का रहने वाला दयाराम साहू का लालपुर की रहने वाली रेशमा नाम की महिला के साथ प्रेम प्रसंग था। दोनों शादी शुदा थे। शुक्रवार को लोगों ने बोरे से बदबू आने की शिकायत की थी, पुलिस ने जब मौके पर पहुंचकर बोरे को खोला तो उसमें एक महिला का शव मिला। पुलिस बोरे में बंद लाश को लेकर जांच शुरू की तो महिला के साथ प्रेमी दयाराम का नाम सामने आया।

पुलिस ने दयाराम को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो मोहब्बत की बेहद ही दर्दनाक कहानी सबके सामने आयी। दयाराम ने पुलिस के सामने कबूल किया, कि उसके और रेशमा के बीच रिश्ते थे। शादी शुदा होने के बावजूद रेशमा शादी का दवाब बना रही थी, इसलिए उसे मौत के घाट उसने उतार दिया। आरोपी के मुताबिक 15 जून को उसने फोन कर रेशमा को पुल के पास बुलाया था। जहां रेशमा के साथ उसने पहले शारीरिक संबंध बनाया और फिर शादी की जिद रेशमा करने लगी तो गुस्से में उसका गला दबा दिया, बाद में बेहोशी की हालत में ही उसने रेशमा को बोरी में भर दिया और फिर बोरी में बंद महिला को फेंककर फरार हो गया। पुलिस ने दयाराम को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया है।

 

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!