Begin typing your search above and press return to search.

CG-खौफनाकः चरित्र शंका में पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, फिर भी नहीं भरा मन तो जलता गैस उसके उपर रख दिया, महिला की हुई मौत….आरोपी पंडित गिरफ्तार

CG-खौफनाकः चरित्र शंका में पति ने पत्नी को बेरहमी से पीटा, फिर भी नहीं भरा मन तो जलता गैस उसके उपर रख दिया, महिला की हुई मौत….आरोपी पंडित गिरफ्तार
X
By NPG News

बलौदाबाजार 16 सितंबर 2021। चरित्र शंका के चलते मंदिर के पंडित ने अपनी पत्नी की बेहरमी से पिटाई कर दी. इसके बाद भी जब मन नहीं भरा तो अधमरी हालत में उसे जिन्दा ही जला दिया है। इस सनसनीखेज वारदात में महिला की मौत हो गई है। वहीँ इस घटना की जानकारी के बाद आरोपी पंडित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही थाने लाकर उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। घटना भाटापारा ग्रामीण चौकी क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी रामनाराण पांडेय 35 वर्ष अपनी पत्नी मंदाकनी पांडेय 25 वर्ष और अपने दो बच्चे के साथ रहता था। रामनाराण पांडेय ग्राम बढ़ार कोटमी गांव के सिद्ध बाबा साईं मंदिर में पुजारी है और मंदिर के पीछे बने मकान में परिवार के साथ रहता था। आरोपी पंड़ित अपनी पत्नी के चरित्र पर संदेह करता था और इसी बात को लेकर आये दिन दोनों का विवाद भी होता था। बुधवार की सुबह भी इसी बात को लेकर आरोपी का अपनी पत्नी के साथ जमकर विवाद हुआ था। इस दौरान पत्नी से दोपहर में मारपीट करने की बाद मंदिर चला गया था। रात में जब मंदिर से घर लौटा तो फिर से अपनी पत्नी से विवाद करने लगा। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि, आरोपी ने अपनी पत्नी की बेदम पिटाई कर दी और जब वो अधमरी हो गई तो किचन से जलता हुआ गैस चुल्हा लाकर अपने पत्नी के उपर रख दिया था। इससे उसकी पत्नी की जलकर मौत हो गई।

घटना के दौरान आरोपी ने अपने दोनों बच्चे और साले को जान से मारने की धमकी देकर उन्हें घर के दूसरे कमरे में बंद कर दिया था। इधर कमरे से आग निकलता देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घर में लगी आग बुझाई गई। हालांकि इस घटना में आरोपी की पत्नी की मौत हो चुकी थी। पुलिस घटना की शिकायत के बाद मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीँ चौकी प्रभारी रोशन सिंह राजपूत ने इस मामले में बताया कि, आरोपी अपनी पत्नी चरित्र पर संदेह करता था। इसी वजह से दोनों का विवाद भी होता था। फिलहाल आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही थाने में उसके खिलाफ हत्या के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Next Story