Begin typing your search above and press return to search.

CG- कोरोना से मीडियाकर्मी की मौत : 17 अप्रैल को हुए थे कोरोना पॉजेटिव…..रायपुर के आंबेडकर अस्पताल में चल रहा था इलाज…. 37 दिन से लड़ रहे थे जिंदगी की जंग

CG- कोरोना से मीडियाकर्मी की मौत : 17 अप्रैल को हुए थे कोरोना पॉजेटिव…..रायपुर के आंबेडकर अस्पताल में चल रहा था इलाज…. 37 दिन से लड़ रहे थे जिंदगी की जंग
X
By NPG News

रायपुर 25 मई 2021। छत्तीसगढ़ में कोरोना ने आज एक और मीडियाकर्मी की जान ले ली। वीडियो जर्नलिस्ट श्रीकांत मेश्राम की आज शाम कोरोना से मौत हो गयी। वो करीब 37 दिनों से अस्पताल में भर्ती थी। क्रानिकल अखबार के फोटो जर्नलिस्ट श्रीकांत मेश्राम 17 अप्रैल को कोरोना पॉजेटिव पाये गये थे। कोरोना पॉजेटिव होने के अगले दिन से ही उन्हें परेशानी महसूस होने लगी। आक्सीजन लेवल लगातार घटता देख, उन्हें घर पर ही तत्काल आक्सीजन सपोर्ट दिया गया।

18 अप्रैल को उन्हें रायपुर के आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में भी उनकी तबीयत लगातार अस्थिर होती रही। हालांकि इस दौरान वो कई दफा स्वस्थ्य भी होते दिखे, लेकिन फिर अचानक ही उनकी तबीयत बिगड़ जाती थी। उन्हें कई दफा वेंटिलेटर सपोर्ट पर भी दिया गया था, स्थिति बेहतर होने के बाद उन्हें कई बार नार्मल सपोर्ट पर भी रखा गया।

पिछले कुछ दिनों से उनके आक्सीजन लेवल में तेजी से उतार-चढ़ाव हो रहा था, बीपी भी लगातार डाउन हो रहा था। उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट भी दिया गया। करीब 37 दिन अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ने के बाद आज शाम उनका निधन हो गया। उनके निधन की खबर के बाद मीडिया गलियारे में शोक फैल गया।

बेहद मृदुभाषी और मिलनसार स्वभाव के श्रीकांत मेश्राम फिल्ड में रहने के दौरान भी साथी मीडियाकर्मियों के बेहत चहेते थे। महज 38 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सांस ली। कोरोना प्रोटोकॉल के तहत उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा। अपने पीछे वो आबकारी विभाग में पदस्थ पत्नी और दो बच्चों को छोड़ गये हैं।

Next Story