comscore

CG ब्रेकिंग : शाम 4 बजे तक ही खुली रहेगी दुकानें….इस जिले में कलेक्टर ने जारी किया आदेश…. व्यापारियों व जनप्रतिनिधियों की बैठक में लिया गया निर्णय

राजनांदगांव 3 अप्रैल 2021।कोरोना से सबसे प्रभावित रायपुर, दुर्ग के बाद राजनांदगांव जिला है। दुर्ग में लॉकडाउन लग चुका है, जबकि रायपुर में बाजार-दुकानों के खोलने पर कटौती की जा रही है, वहीं राजनांदगांव में भी अब जिला प्रशासन ने कोरोना को लेकर सख्त निर्देश जारी किया है। कलेक्टर टीपी वर्मा ने जिले के व्यापारियों व जनप्रतिनिधियों की एक बैठक ली थी। बैठक में इस बात का निर्देश दिया गया है कि अब शाम 4 बजे तक ही दुकानें खुली रहेगी।

सुबह 6 बजे से शाम 4 बजे तक हर तरह की दुकानें बंद रहेगी। दुकान, बाजार, शराब दुकानें सहित होटल-रेस्टोरेंट भी बंद हो जायेंगे। हालांकि शाम में दूध बेचने वालों को दो घंटे की छूट दी जायेगी। शाम में 6 बजे से 8 बजे तक दूध बेचे जा सकेंगे।

कलेक्टर टीपी वर्मा ने NPG को बताया कि

“कोरोना को लेकर आज जनप्रतिनिधियों और व्यापारियों की बैठक बुलायी गयी थी, जिसमें इस बात का निर्णय लिया गया है कि शाम 4 बजे तक दुकानों और बाजारों को बंद कर दिया जायेगा। हर सप्ताह कोरोना को लेकर रिव्यू किया जायेगा और उसके आधार पर बाजार को खोलने और बंद करने समय में घटाने-बढ़ाने पर निर्णय लिया जायेगा, अभी फिलहाल 4 बजे तक का समय निर्धारित आगामी आदेश तक के लिए लिया  गया है।”

 

 

Spread the love