comscore

CG ब्रेकिंग : ब्लैक फंगस से डाक्टर की छत्तीसगढ़ में हुई मौत…..पुलिस अस्पताल में मेडिकल अफसर के तौर पर थे पदस्थ…. Black फंगस से मौत का आंकड़ा 20 के करीब पहुंचा

रायपुर 3 जून 2021। छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर तो अब कम हो गया है…लेकिन ब्लैक फंगस एक बड़ी चुनौती बनकर खड़ी हो गयी है। ब्लैक फंगस से छत्तीसगढ़ में अब तक करीब 20 मौतें हो चुकी है। रायपुर में ज ब्लैक फंगस से आज एक डाक्टर की भी मौत हो गयी। डॉक्टर का नाम बीपी सोनकर है, जो बतौर मेडिकल अफसर पदस्थ थे।

डॉक्टर बीपी सोनकर पुलिस अस्पताल में मेडिकल ऑफिसर के तौर पर पदस्थ थे। मेकहारा प्रबंधन की तरफ से जानकारी के मुताबिक डॉ सोनकर कुछ दिन पहले ही कोरोना से निगेटिव आ चुके थे, लेकिन उसके बाद भी उनकी तबीयत ठीक नहीं हुई थी। लंस इंफेक्शन काफी ज्यादा था, वहीं बीपी भी काफी ज्यादा लो आ रहा था, इसी दौरान उन्हें ब्लैक फंगस ने अपनी चपेट में ले लिया।

अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक डॉ सोनकर में ब्लैक फंगस का संक्रमण काफी ज्यादा बढ़ गया था। ब्रेन तक ब्लैक फंगस का संक्रमण पहुंच गया था, इस दौरान उनकी सर्जरी भी की गयी थी, बावजूद उनकी जान नहीं बचायी जा सकी। आज सुबह ब्लैक फंगस की वजह डॉ सोनकर की मौत हो गयी। राजधानी में ब्लैक फंगस से तीसरी मौत है।

Spread the love