comscore

CG ब्रेकिंग : रेमडेसीवीर इंजेक्शन सहित कोरोना की मेडिसीन सप्लाई में IAS-IFS की तैनाती…..मुंबई-हैदराबाद में होगी तैनाती…..मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद GAD ने जारी किया निर्देश

राज्य में आवश्यक दवाओं की आपूर्ति के लिए दो अधिकारियों को मुंबई और हैदराबाद में तैनात किया गया ।
मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल के निर्देश के बाद सामान्य प्रशासन विभाग ने जारी किए निर्देश

रायपुर 11 अप्रैल 2021। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के निर्देशों के बाद सामान्य प्रशासन विभाग ने अखिल भारतीय सेवाओं के दो वरिष्ठ अधिकारियों को रेमडेसीवीर और अन्य आवश्यक दवाओं तथा उपकरणों की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए मुंबई और हैदराबाद में तैनात किया हैं । मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रदेश में रेमडेसीवीर इंजेक्शन की सुचारू आपूर्ति के लिए मुख्य सचिव को निर्देश दिए थे कि इस दवाई का उत्पादन करने वाली कम्पनियों के साथ समन्वय के लिए वरिष्ठ अधिकारियों को हैदराबाद और महाराष्ट्र भेजा जाए। जिसके बाद जीएडी ने IAS-IFS को ड्यूटी पर लगाया है।

सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी आदेशों के अनुसार प्रबंध संचालक छ. ग. राज्य सड़क विकास निगम और कृषि विभाग के संयुक्त सचिव भोसकर विलास संदीपन को उनके वर्तमान कर्तव्यों के साथ साथ दवाइयों की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए मुंबई और छत्तीसगढ़ राज्य औद्योगिक विकास निगम के प्रबंध संचालक  अरूण प्रसाद को हैदराबाद में नियुक्त किया हैं । दोनों अधिकारी अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य विभाग के लगातार संपर्क में रहकर कार्य करेंगे ।

Spread the love