comscore

CG ब्रेकिंग: लॉकडाउन व कोरोना पर CM भूपेश करेंगे अलग-अलग संगठनों से बात……अब से कुछ देर बाद आनलाइन करेंगे चर्चा…..मुख्यमंत्री ले सकते हैं बड़ा फैसला

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समाज प्रमुखों के साथ विचार-विमर्श करेंगे

रायपुर, 7 अप्रैल 2021। छत्तीतसगढ़ में कोरोना से हालात बेकाबू हो गये हैं। प्रदेश में 24 घंटे में रिकार्ड 10 हजार से ज्यादा मरीज मिले हैं, जबकि 53 लोगों की मौत भी हुई है। कोरोना से बिगड़े हालात के बीच आज मुख्यमंत्री भूपेश बघेल समाज के अलग-अलग वर्गों, सामाजिक संगठन और समाज प्रमुखों से चर्चा करने जा रहे हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कोरोना, वैक्सीनेशन और लॉकडाउन को लेकर चर्चा की जायेगी। 

आनलाइन मुख्यमंत्री अलग-अलग संगठन के लोगों से चर्चा करेंगे। कोविड संक्रमण से बचने के उपायों और उसमें सभी पक्षों के सहयोग को लेकर विचार-विमर्श किया जाएगा। दरअसल जिस तरह से छत्तीसगढ़ में कोरोना का संक्रमण बढ़ा है, उसके बाद प्रदेश में लॉकडाउन की मांग उठने लगी है।

हालांकि सरकार लॉकडाउन के पक्ष में नहीं है, बावजूद जिस तरह से हालात बिगड़े हैं, उसके बाद कोई और रास्ता लॉकडाउन के अलावे बचता नहीं दिख रहा है। रायपुर, दुर्ग में तो स्थिति बद से बदतर हो गयी है, जबकि राजनांदगांव में भी स्थिति अब बेकाबू होती जा रही है।

Spread the love