Begin typing your search above and press return to search.

CG ब्रेकिंग : नायब तहसीलदार समेत 3 की मौत … बोलेरो और ट्रक में भीषण टक्कर… डेढ़ घंटे बाद कटर से काटकर निकाला जा सका शव को

CG ब्रेकिंग : नायब तहसीलदार समेत 3 की मौत … बोलेरो और ट्रक में भीषण टक्कर… डेढ़ घंटे बाद कटर से काटकर निकाला जा सका शव को
X
By NPG News

कवर्धा 17 जुलाई 2021। एक दर्दनाक सड़क हादसे में नायब तहसीलदार समेत तीन लोगों की मौत हो गयी। घटना रायपुर-जबलपुर नेशनल हाईवे की बतायी जा रही है। हादसा उस वक्त हुआ, जब नायब तहसीलदार की बोलेरो को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में नायब तहसीलदार सतीश की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं दो लोगों की शिनाख्त नहीं हो पायी है।

जानकारी के मुताबिक बोड़ला तहसील में पदस्थ सतीश कुमार नाम के नायब तहसीलदार अपने तीन अन्य साथियों के साथ धवाईपानी गये हुए थे, सुबह करीब साढ़े सात बजे वो सभी अपने बोलेरो पर सवार होकर वापस लौट रहे थे, तभी रायपुर-जबलपुर नेशनल हाईवे में पगवाही गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक और बोलेरो की आमने-सामने की टक्कर हो गयी। इस हादसे में नायब तहसीलदार और उनके दो अन्य साथियों की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गये।

हादसा इतना भीषणा था कि ट्रक में ही बोलेरो में नायब तहसीलदार और दो अन्य लोगों का शव फंसा रह गया। करीब डेढ़ घंटे बाद शव को कटर से काटकर शव को बाहर निकाला गया। घटना चिल्फी थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है। घायल चंदन आबकारी विभाग में गार्ड के तौर पर पदस्थ है।

घटना की सूचना पर तत्काल पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया। घटना के बाद घायल एक शख्स को बोडला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हालांकि घटना के वक्त नायब तहसीलदार कहां गये थे, इस बारे में अभी तक कोई जानकारी नही मिल पायी है।

Next Story