comscore

CG ब्रेकिंग : 10 दिनों का लॉकडाउन का आदेश जारी…. गरियाबंद सहित एक ही दिन में 4 जिलों में लॉकडाउन का आदेश….सिर्फ दवाई दुकान छोड़ कुछ भी नहीं खुलेगा

गरियाबंद 11 अप्रैल 2021। कोरोना प्रभावित गरियाबंद जिला भी अब लॉकडाउन होने जा रहा है। कलेक्टर निलेश क्षीरसागर ने 10 दिन के बेहद सख्त लॉकडाउन के आदेश जारी किये हैं। जिले में 13 अप्रैल से 23 अप्रैल तक लॉकडाउन लगेगा। कलेक्टर के निर्देश के बाद अब गरियाबंद में लॉकडाउन का विस्तृत आदेश जारी किया जा रहा है।  आदेश के मुताबिक 13 अप्रैल की सुबह 6 बजे से लॉकडाउन लगेगा, जो 23 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक प्रभावी होगा। प्रदेश में आज बिलासपुर, सरगुजा, सूरजपुर और गरियाबंद में लॉकडाउन का आदेश जारी किया गया है।

जानकारी के मुताबिक 10 दिनों तक जिले की सभी सीमाएं पूरी तरह से सील होगी। सिर्फ मेडिकल दुकानों को संचालित करने की इजाजत होगी, इसके अलावे किसी भी तरह के व्यापारिक प्रतिष्ठान नहीं खुलेंगे। दूध वितरण और दुध बेचने की सिर्फ दो घंटे की इजाजत होगी। इस दौरान किराना, सब्जी दुकानें भी नहीं खुलेगी।

पेट्रोल पंप खुलेंगे जरूर, लेकिन उन पंपों से सिर्फ अतिआवश्यक सेवाओं से जुड़े लोगों को ही पेट्रोेल दिया जायेगा। आपको बता दें कि गरियाबंद में भी लगातार कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा था। शनिवार को भी गरियाबंद में में 193 कोरोना मरीज मिले थे, जबकि प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या अभी 1100 के करीब है। वहीं जिले में अब तक करीब 75 लोगों की कोरोना से जान जा चुकी है।

Spread the love