Begin typing your search above and press return to search.

CG बिग ब्रेकिंग : कोरोना पर CM भूपेश ने बुलायी आपात बैठक….सभी मंत्री और अफसरों की आज शाम लेंगे बैठक…. कुछ बड़े निर्णय लिये जा सकते हैं…

CG बिग ब्रेकिंग : कोरोना पर CM भूपेश ने बुलायी आपात बैठक….सभी मंत्री और अफसरों की आज शाम लेंगे बैठक…. कुछ बड़े निर्णय लिये जा सकते हैं…
X
By NPG News

रायपुर 28 मार्च 2021। छत्तीसगढ़ में कोरोना पर आज बड़ा फैसला लिया जा सकता है। CM भूपेश बघेल आज कोरोना को लेकर बड़ी बैठक लेने जा रहे हैं। कोरोना में नाईट कर्फ्यू या फिर आंशिक लॉकडाउन का भी निर्णय लिया जा सकता है। शाम 7 बजे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल CM हाउस में ये बैठक लेंगे। बैठक में सभी मंत्री के अलावे आला अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। छत्तीसगढ़ में कोरोना की बढ़ी रफ्तार पर राज्य सरकार बेहद चिंतित है। कल खुद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कोरोना के बिगड़े हालात पर चिंता जतायी थी।

छत्तीसगढ़ अब पंजाब को पीछे छोड़कर कोरोना मरीज के मामले में दूसरे नंबर पर पहुंच गया है। हालांकि मौत के मामले में छत्तीसगढ़ में देश में तीसरे स्थान पर हैं। प्रदेश में कल 3150 से ज्यादा कोरोना पॉजेटिव मरीज मिले थे। दुर्ग में तो कोरोना से हालात बेकाबू हो चले हैं। कल कोरोना मरीज दुर्ग में सर्वाधिक 1128 नये कोरोना मरीज मिले थे, जबकि रायपुर में आज 796 नये केस आये थे। वहीं राजनांदगांव में 222, बेमेतरा में 124, बिलासपुर में 137 कोरोना के नये मरीज मिले हैं। महासमुंद में 92, बलौदाबाजार में 53, बालोद में 77, कोरबा में 52, सरगुजा में 83, सरूजपुर में 54, कोरिया में 49, जशपुर में 51, धमतरी में 34 नये मरीज मिले है।

स्वास्थ्य विभाग का आकलन है कि प्रदेश में होली के बाद हालात और बिगड़ सकते हैं। प्रदेश में अभी से ही अस्पताल के बेड फुल हो गये हैं। एम्स और मेकाहारा के सभी वेंटिलेटर बेड फुल हो गये हैं, तो वहीं ICU वार्ड में भी जगह नहीं बची है। कोरोना के बेहद ही खतरनाक हालात के बीच मुख्यमंत्री आज कोरोना को लेकर कुछ कड़े निर्णय ले सकते हैं।

Next Story