comscore

CG-हादसा: बीजेपी महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष की कार बाइक से टकराई… एक युवक का पैर टूटा, दो घायल

धमतरी 22 जुलाई 2021. बीजेपी महिला मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत की कार और बाइक में जोरदार टक्कर हो गई है. हादसे में बाइक सवार एक युवक का पैर टूट गया जबकि दो युवकों को चोट आई है. घटना के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीँ बीजेपी महिला प्रदेशाध्यक्ष शालिनी राजपूत सुरक्षित है.

जानकारी के मुताबिक, आज शालिनी राजपूत अपनी कार में सवार होकर कांकेर से नगरी के लिए निकली थी. इस दौरान नगरी रेस्टहाउस में कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर पार्टी कार्यक्रम में शामिल होने निकली थी, तभी बिड़गुड़ी के पास सामने से आ रही बाइक के साथ जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे के दौरान एक बाइक पर तीन युवक सवार थे. तीनों टक्कर के बाद बाइक से सड़क पर जा गिरे. घटना में बाइक सवार एक युवक का पैर टूट गया, जबकि अन्य दो युवक घायल हो गए. साथ ही इस हादसे में बाइक और कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. घटना के बाद एम्बुलेंस की मदद से दो को नगरी अस्पताल और एक को धमतरी रिफर किया गया.

इस मामले में सिहावा थाना प्रभारी एन.एस. मंडावी ने बताया कि घायलों को अस्पताल ले जाया गया है. जहां से कथन मेमो या परिजन की शिकायत पर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Spread the love