npg

CG-दर्दनाक हादसे में 7 की मौत ब्रेकिंग: स्कॉर्पियो और ऑटो की जोरदार भिड़ंत.. 7 की मौत, वहीँ 6 की हालत नाज़ुक

कोंडागांव,19 सितंबर 2021। ज़िले के बोरगांव में स्कॉर्पियो और ऑटो की भिड़ंत में सात की मौक़े पर मौत हो गई जबकि 6 की हालत बेहद नाज़ुक है। हादसा अब से कुछ देर पहले हुआ है। घायलों को फरसगाँव अस्पताल दाखिल कराया गया है। घायल और मृतक सभी एक ही परिवार के बताए गए हैं जो […]

Spread the love

CG-दर्दनाक हादसे में 7 की मौत ब्रेकिंग: स्कॉर्पियो और ऑटो की जोरदार भिड़ंत.. 7 की मौत, वहीँ 6 की हालत नाज़ुक
X

कोंडागांव,19 सितंबर 2021। ज़िले के बोरगांव में स्कॉर्पियो और ऑटो की भिड़ंत में सात की मौक़े पर मौत हो गई जबकि 6 की हालत बेहद नाज़ुक है। हादसा अब से कुछ देर पहले हुआ है। घायलों को फरसगाँव अस्पताल दाखिल कराया गया है।

घायल और मृतक सभी एक ही परिवार के बताए गए हैं जो कि गोडना गाँव में एक पारिवारिक शोक में शामिल होकर लौट रहे थे। ये सभी पांडयान गाँव के निवासी हैं।

घटना को लेकर बताया गया है कि, सामने से तेज रफ़्तार हाईवा आ रही थी जिससे बचने के लिए स्कॉर्पियो तेज़ी से किनारे ले जाई गई और सीधे ऑटो से जा टकराई।

मृतक में रैनु पिता असाडू 55 साल, बुधनी पति असाडू 55 साल, हीरा सिंग नेताम 40 साल, विजया नेताम पत्नी हिरामन 35साल, जग्गो बाई पत्नी पिंडो30 साल, डिंपल पुत्री योगेश 1 साल, सुकोती पत्नी दानसाय 60साल शामिल है। वहीं अभी घायलों को उपचार के लिए रायपुर रेफर किया गे है. इधर एक साथ 7 लोगों की मौत की खबर के बाद पूरे कोंडागांव जिले में मातम का माहौल है।

Next Story