Begin typing your search above and press return to search.

CBI कल कर सकती है रिया चक्रवर्ती से पूछताछ…. सुशांत के घर भी ले जा सकती है…. दो दिनों में दो बार CBI ने सुशांत के घर में 9 घंटे गुजारा

CBI कल कर सकती है रिया चक्रवर्ती से पूछताछ…. सुशांत के घर भी ले जा सकती है…. दो दिनों में दो बार CBI ने सुशांत के घर में 9 घंटे गुजारा
X
By NPG News

मुंबई 23 अगस्त 2020। रिया चक्रवर्ती पर CBI का शिकंजा कभी भी कस सकता है। सीबीआई कल रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए तलब कर सकती है। हालांकि फिलहाल गिरफ्तारी की आशंका नही है, लेकिन अगर बयानों में कुछ क्लू सीबीआई को नजर आता है, तो उनकी गिरफ्तारी भी संभव है। आपको बता दें कि पिछले दो दिनों से सीबीआई लगातार सुशांत राजपूत के घर पर मौजूद साक्ष्यों की पड़ताल कर रही थी।

शनिवार को क्राइम रिक्रियेशन के बाद रविवार को भी सीबीआई की टीम सुशांत के घर सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज और दीपेश से घटना की पूरी जानकारी भी ली। दो दिनों लगातार तीनों से कई दफा पूछताछ भी हुई है। अब बारी रिया की है। माना जा रहा है कि आज रात ही सीबीआई रिया को समन भेजकर कल बुला सकती है।

मालूम हो कि सुशांत केस में रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के आरोप लगे हैं. सुशांत के पिता के के सिंह की FIR में रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं. उन पर ब्लैकमेलिंग से लेकर सुशांत को धोखा देने तक की बात कही गई है. दावा तो ये भी किया गया है कि रिया ने सुशांत के अकाउंट से 15 करोड़ रुपये निकाले थे. इसके अलावा सुशांत के पिता ने यहां तक कहा था कि रिया ने सुशांत को परिवार से अलग करने की कोशिश की थी. रिया,सुशांत को किसी से मिलने नहीं देती थीं. अब इन सभी पहलुओं पर सीबीआई रिया से सवाल-जवाब कर सकती है.

Next Story