Begin typing your search above and press return to search.

गर्लफ्रैंड के साथ कैशियर ने बैंक से चुराया 15 किलो सोना….10 दिन में SBI गोल्ड लॉकर से गायब हुए करोड़ों के सोना मामले में बड़ा खुलासा…….3 किलो सोना व लाखों कैश हुए बरामद… पढ़िये ये खबर

गर्लफ्रैंड के साथ कैशियर ने बैंक से चुराया 15 किलो सोना….10 दिन में SBI गोल्ड लॉकर से गायब हुए करोड़ों के सोना मामले में बड़ा खुलासा…….3 किलो सोना व लाखों कैश हुए बरामद… पढ़िये ये खबर
X
By NPG News

रायपुर 21 जून 2020। गर्लफ्रैंड…गोल्ड और गैंबलिंग…..!!! बैंक से 15 किलो सोना चोरी मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। बैंक का कैशियर ही चोरों का सरदार निकला है। कैशियर ने अपनी गर्लफ्रेंड की मदद से करोड़ों का सोना ठिकाने लगाया था। कैशियर को इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिसने अपना गुनाह भी अब सबूल कर लिया है। दरअसल मध्यप्रदेश के श्योपुर स्टेट बैंक आफ इंडिया के गोल्ड लॉकर से 15 किलो सोना गायब हो गया था।

इस मामले में 10 जून को बैंक मैनेजर की तरफ से दर्ज शिकायत के बाद पुलिस ने तफ्तीश शुरू की। शिकायत में बताया गया कि गोल्ड लोन लॉकर से 101 पैकेट सोने के जेवर गायब हैं। बैंक में चोरी की शिकायत को लेकर पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और मामले की जांच शुरू कर दी गई।जांच के दौरान ही पूछताछ में पुलिस को बैंक के कैशियर पर शक हो गया. इसके बाद जब और गहनता से छानबीन की गई तो पता चला कि बैंक कैशियर राजीव ने ही अपने दो और साथियों के साथ मिलकर चोरी की इस वारदात को अंजाम दिया था।

पुलिस छोटी-छोटी कड़ियों को जोड़ कर पहले कैशियर फिर उसके दोस्त नवीन और उसकी महिला मित्र ज्योति तक पहुंच गई जिससे पूरे मामले का खुलासा हो गया. पुलिस ने दावा किया कि कैशियर का साथी नवीन उसके साथ मिलकर चोरी के सोने को अब तक 26 बार फर्जी तरीके से लोन के नाम पर देकर पैसा ले चुका था.पुलिस ने चोरी के इस मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों से 3 किलोग्राम सोना और 11 लाख रुपये भी बरामद कर लिए हैं. वरिष्ठ पुलिस अफसरों के मुताबिक मामला चोरी और गोल्ड लोन फ्रॉड से जुड़ा है इसलिए अभी इसकी विस्तृत जांच जारी है.

Next Story