comscore

6 की मौत का मामला : पति से लड़ाई के बाद शाम साढ़े 7 बजे महिला निकली भी बच्चों के साथ…दो घंटे बाद ही पटरी पर सोकर कट गये सभी……आत्महत्या के पीछे की ये वजह से आयी सामने….

महासमुंद 10 जून 2021। महासमुंद में सामूहिक आत्महत्या ने पूरे प्रदेश को हिला दिया है। महासमुंद में एक महिला ने अपनी 5 बेटियों के साथ ट्रेन से कटकर जान दे दी। पुलिस जांच में ये मालूम चला है कि पति से लड़ाई के बाद महिला अपनी बेटियों को लेकर घर से निकल गयी थी, आज सुबह सभी की लाश घर से कुछ दूरी पर रेलवे ट्रैक पर पड़ी मिली है। शुरुआती जांच में ये बात सामने आयी है कि पति से शराब के नशे में विवाद होने के बाद महिला ने ये आत्मघाती कदम उठाया। महिला और तीन लड़कियों के शव आसपास पड़े थे, जबकि दो बेटियों के साथ उससे थोड़ी दूर पर थे। शव देखकर लग रहा है कि सभी पटरी पर सर रखकर कट गये हैं।

CG बिग ब्रेकिंग: महासमुंद में दिल दहलाने वाली घटना…..महिला समेत एक ही परिवार के 6 लोगों ने ट्रेन से कटकर दी जान…. नज़ारा देख हिल गए लोग

घटना इमलीभांठा नहर पुलिया के पास की है। महिला का नाम उमा साहू है, 45 वर्षीय उमा का अपने पति केजराम से विवाद हुआ था। शाम को पति शराब पीकर घर लौटा और पत्नी के साथ लड़ाई शुरू कर दी। ग्रामीणों के मुताबिक पति शराब का आदी है, इस वजह से परिवार में विवाद होता था, वहीं बेटा पैदा नहीं होने की बात को लेकर भी पति अक्सर विवाद करता था।  बात काफी ज्यादा बढ़ गयी तो उमा देर शाम करीब साढ़े सात बजे अपनी पांचों बेटी के साथ घर से निकल गयी। परिजनों का कहना है कि उन्होंने घर से जाने के बाद महिला और बच्चों की तलाश भी की, लेकिन किसी का पता नहीं चला। आज सुबह रेलवे ट्रैक पर 45 साल की उमा, 18 साल की अन्नपूर्णा, 16 साल की यशोदा, 14 साल की भूमिका, 12 साल की कुमकुम और 10 साल की तुलसी का शव मिला। इनमें कईयों का सर धड़ से अलग हो गया था।

पुलिस आशंका जता रही है कि रात करीब 9 से साढ़े 9 बजे के बीच लिंक एक्सप्रेस से कटकर सभी ने जान दे दी। हालांकि ये सभी पटरी पर चलते हुए ट्रेन का शिकार हुए या फिर ट्रेन के सामने लेटकर जान दी, इसकी कोई जानकारी अब तक सामने नहीं आयी है। हालांकि कईयों के धड़ जिस तरह से अलग हुए हैं, उससे ये आशंका है कि पटरी पर लेटकर इन्होंने जान दी।

 

Spread the love