चेकिंग के लिए रोका तो पुलिसकर्मियों पर चढ़ा दी कार, ASI और कांस्टेबल घायल…. जख्मी पुलिसकर्मी की शिकायत पर दो गिरफ्तार

रायपुर 18 अगस्त 2020। कोरोना काल में चेकिंग कर रहे दो पुलिसकर्मियो को एक कार को रोकना महंगा पढ़ गया है। आरोपी ड्रायवर ने दो पुलिसकर्मियों पर तेज रफ्तार कार चढ़ा कर उन्हें घायल कर दिया है। घटना के बाद आरोपी फरार होने की फिराक में था, जिसका पीछा कर आरोपियों को पकडा़ गया है। घटना 17 अगस्त की शाम राजेन्द्र नगर थाना क्षेत्र की है।

सिविल लाइन में पदस्थ एएसआई जगत पाल की कोरोना ड्यूटी नगर निगम के कर्मचारियों के साथ राजेन्द्र नगर अमलीडीह चौक पर लगाई गई थी। शाम साढ़े पांच बजे के करीब सामने से बिना नबंर प्लेट के एक हुंडई कार तेज रफतार से आ रही थी, जिसे राजेन्द्र नगर थाना के आरक्षक तरूण देशलहने ने रूकवाई। कार सवार ड्रायवर और उसके साथी ने मास्क नहीं पहना हुआ था, इस संबंध में पुलिस और निगम के कर्मचारियों ने पूछताछ की। पूछताछ के दौरान ड्रायवर ने कार को तेजी से आगे बढ़ाते हुये सामने खड़े एएसआई और आरक्षक पर कार चढ़ा दी। हादसे में एएसआई और आरक्षक के पैर, कंधे और चेहरे पर चोट आई है, जिन्हे तत्काल इजाल के लिये अस्पताल भेजा गया।

वहीं घटना के बाद भागने की कोशिश कर रहे ड्रायवर और उसके साथी को पुलिस ने पीछाकर गिरफतार किया। पकड़े गये आरोपियों में कार का ड्रायवर लक्ष्मण साहू और यशवंत साहू है, दोनों हुंडाई कार शो रूम में काम करते है। आरोपियों के खिलाफ 186, आईपीसी, 332 आईपीसी के तहत अपराध दर्ज कर कार्रवाई की गयी हैै।

Spread the love