Begin typing your search above and press return to search.

क्या सुनील ग्रोवर की हो सकती है कपिल शर्मा शो में वापसी सलमान खान कर रहे कोशिश

क्या सुनील ग्रोवर की हो सकती है कपिल शर्मा शो में वापसी सलमान खान कर रहे कोशिश
X
By NPG News

मुंबई 17 फरवरी 2021. मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का चर्चित शो द कपिल शर्मा शो फिलहाल बंद है. कपिल दूसरी बार पिता बने हैं, ऐसे में फैमिली संग समय बिताने के लिए उन्‍होंने ब्रेक लिया है. अब शो से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है जो कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर दोनों के फैंस के लिए सरप्राइज से कम नहीं है. रिपोर्ट्स की मानें तो, सुनील ग्रोवर द कपिल शर्मा शो के अगले सीजन में वापसी कर सकते हैं.

कोइमोइ की रिपोर्ट के अनुसार, सुपरस्‍टार सलमान खान, कपिल और सुनील की दुश्मनी को खत्‍म कर उनकी दोस्‍ती कराना चाहते हैं. वो ‘द कपिल शर्मा शो’ में सुनील ग्रोवर की वापसी करवाना चाहते हैं. बता दें कि सलमान खान ‘द कपिल शर्मा शो’ के प्रोड्यूसर हैं और उनकी सुनील ग्रोवर के साथ अच्‍छी दोस्‍ती भी है. वो भाईजान की कई फिल्‍मों का हिस्‍सा रह चुके हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में कपिल शर्मा के मेकअप आर्टिस्ट ने सुनील ग्रोवर के साथ अपन एक तस्वीर शेयर की है. हालांकि यह पोस्‍ट एक आम पोस्‍ट भी हो सकता है लेकिन इसने सुनील और कपिल के एकसाथ आने की खबरों का बाजार गर्म कर दिया है. अब शो में सुनील ग्रोवर की वापसी होगी या नहीं, यह तो आनेवाले दिनों ही पता चल पाएगा. फिलहाल उनकी ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है. लेकिन यह उनके फैंस के लिए वाकई एक बड़ा सरप्राइज होगा.

Next Story