संविलियन अधिकार मंच का अभियान जारी :….विधायक शकुंतला साहू से मुलाकात कर शिक्षाकर्मियों ने मांगा साथ…. विधायक बोली- पूरा समर्थन करूंगी…मुख्यमंत्री के सामने मांग रखने का दिया आश्वासन

बलौदाबाजार 12 जनवरी 2020। भले ही अब तक शिक्षाकर्मियों को सरकार की ओर से संविलियन को लेकर कोई संकेत न मिला हो… लेकिन शिक्षाकर्मियों की ना तो उम्मीदें टूटी है और ना ही हौसला टूटा है…. वो पीछे हटने को जरा सा भी तैयार नहीं। उसी कड़ी में संविलियन अधिकार मंच का अभियान लगातार तेजी से आगे बढ़ते जा रहा है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

संविलियन अधिकार मंच के प्रदेश संयोजक विवेक दुबे द्वारा बनाई गई रणनीति के अनुसार सभी विधानसभाओं में वहां के विधायकों को ज्ञापन देने का सिलसिला जारी है उनके इस मुहिम को विधायकों का भी भरपूर साथ मिल रहा है और विधायक भी अपनी तरफ से बढ़ चढ़कर शिक्षाकर्मियों की मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम अनुशंसा पत्र जारी कर रहे हैं । इसी कड़ी में सम्पूर्ण संविलयन की मांग को लेकर प्रतिनिधिमंडल द्वारा  शकुंतला साहू विधायक विधानसभा कसडोल को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नाम से ज्ञापन सौंपा गया।


जिसमें कॉंग्रेस पार्टी के चुनावी घोषणा पत्र के वादे को याद दिलाते हुए सम्पूर्ण शिक्षक पंचायत संवर्ग का शिक्षा विभाग में संविलियन करने की मांग को दोहराया गया। जिसका विधायक ने पूर्ण समर्थन किया तथा आगामी बजट सत्र में संविलियन की मांग को शामिल कराने के लिए मुख्यमंत्री से आग्रह करने का भरोसा दिलाया। विधायक ने शिक्षा कर्मियों की मांग को जायज बताया और अपने तरफ से मांग को पूरा कराने के लिए भरसक प्रयास करने का आश्वासन दिया।मुलाकात करने वाले प्रतिनिधियों में नेहरू दास साहू , शान्तनु साहू, नेमीचंद बघेल , आर के त्रिपाठी, पुनिता त्रिपाठी, एवम अन्य लोग शामिल थे।।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.