कॉलगर्ल का रैकेट ऐसे कर रहा हाईटेक तरीके से काम….आनलाइन स्पा के नाम पर ठिकानों पर भेजी जा रही है लड़कियां….दो की गिरफ्तारी के बाद हुआ खुलासा

नोएडा 14 सितंबर 2020। कोरोना में जिस्मफरोशी के अलग-अलग तरीके सामने आ रहे हैं। खुलासा है कि जिस्म कारोबार से जुड़े लोग अब आनलाइन स्पा के नाम कॉलगर्ल की होम डिलेवरी भेज रहे हैं। नोएडा में इस बाबत दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में थाना सेक्टर-58 पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तारी की है। पुलिस ने बताया कि इन लोगों पर ऑनलाइन स्पा के नाम पर लोगों से ठगी और लूटपाट करने का आरोप है। ये दोनों लोग सोनू पंजाबन गैंग के हैं। फिलहाल सोनू दिल्ली की जेल में बंद है। जानकारी मुताबिक एसएमएस या मैसेज के जरिये आनलाइन स्पा का आफर दिया जाता है और फिर लोगों की दिलचस्पी दिखाते ही जिस्मफरोशी की बातचीत शुरू हो जाती है।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि ललित गुप्ता ने थाना सेक्टर 58 में रविवार की रात को रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि दो सितंबर को उन्होंने एक वेबसाइट के माध्यम से स्पा के लिए ऑनलाइन बुकिंग की थी और आरेापियों ने उनसे ठगी और लूटपाट की. उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही थाना सेक्टर 58 पुलिस ने संजय उर्फ शान और अर्जुन नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

ऑनलाइन स्पा के नाम पर चल रहा था कॉल गर्ल रैकेट

रणविजय सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों के फोन के माध्यम से पुलिस को पता चला है, कि ये लोग ऑनलाइन स्पा के नाम पर कॉल गर्ल रैकेट चलाते थे और लड़की को अकेले लेने आए लोगों के साथ मारपीट कर लूटपाट भी करते थे. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि ये बदमाश दिल्ली की जेल में बंद सोनू पंजाबन गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं.

Spread the love