Whatsapp में बुक कर मंगाई कॉलगर्ल निकली पत्नी, आमना-सामना होने पर दोनों में हुई जमकर हाथापाई… लगाये दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ गंभीर आरोप

नई दिल्ली 21 जनवरी 2019। उत्‍तराखंड के ऊधमसिंह जिले के काशीपुर में एक व्‍यक्ति ने फोनकर एक कॉलगर्ल बुक की। जब बताए गए पते पर पति पहुंचा तो कुछ देर बाद वहां जो कॉलगर्ल आई वो कोई और नहीं बल्कि उसकी पत्‍नी थी। फिर वहां जो महाभारत शुरू हुई उसकी आप कल्‍पना भी नहीं कर सकते। आमना-सामना होने पर दोनों में हाथापाई हो गई। दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर सौंपी है। एएसपी ने मामले में जांच कराने की बात कही है। 

आईटीआई थाना क्षेत्र की युवती का विवाह कुछ वर्ष पूर्व दिनेशपुर निवासी युवक के साथ हुआ था। लेकिन विवाह के बाद उक्त महिला अधिकतर समय ससुराल में न रहकर मायके काशीपुर में ही रहती थी। इस युवती की एक सहेली भी है। बीते दिनों दोनों सहेलियों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। इस पर सहेली ने महिला के पति को फोन कर उसकी पत्नी के कॉलगर्ल होने की जानकारी दी।
उसने बताया कि श्यामपुरम में रहने वाली एक महिला के माध्यम से वह काम करती है। उसने दलाल महिला का मोबाइल नंबर भी उसके पति को उपलब्ध कराया। इस पर महिला के पति ने फोन कर दलाल महिला से संपर्क साधा।

दलाल महिला ने उसे व्हाट्सएप पर कई युवतियों के फोटो भी भेजे। इनमें उसकी पत्नी का फोटो भी था। उसने दलाल महिला से उसे बुक करने को कहा। डीलिंग के मुताबिक उक्त महिला बताए गए पते पर पहुंच गई। वहां आमना-सामना होने पर दोनों के बीच मारपीट हो गई।

महिला ने पति पर उसकी सहेली के साथ संबंध रखने और प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए आईटीआई थाना पुलिस को तहरीर सौंपी। उधर, उसके पति ने एएसपी राजेश भट्ट से मिलकर अपनी पीड़ा बताई। उसने मामले में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। एएसपी ने मामले में जांच कराने की बात कही है।

Spread the love