कैबिनेट मंत्री कोरोना पॉजिटिव, दो दिन पहले कैबिनेट की बैठक में हुए थे शामिल…. 6 स्टाफ भी संक्रमित….

मुंबई 12 जून 2020. वरिष्ठ एनसीपी नेता और महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे सरकार में कैबिनेट मंत्री धनंजय मुंडे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। साथ ही 6 पर्सनल स्टाफ में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। इस तरह, मुंडे ठाकरे सरकार में संक्रमित होने वाले तीसरे मंत्री हो गए हैं। फिलहाल उनका इलाज चल रहा है।  मुंडे बुधवार को राज्य मंत्रिमंडल की बैठक में भी मौजूद थे।

परली से विधायक मुंडे में कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद पिछले दो-तीन दिन के दौरान उनसे मिलने वालों का भी कोरोना टेस्ट हो सकता है। जानकारी के मुताबिक, मुंडे ने खुद उन लोगों को फोन कर कोरोना का टेस्ट करवाने के लिए कहा है, जिनके संपर्क में वे पिछले कुछ दिनों के दौरान आए हैं। यह भी जानकारी सामने आई है कि उन्होंने 8 जून को एक टेस्टिंग लैब का उद्घाटन भी किया था।

बता दें कि धनंजय उद्धव कैबिनेट के तीसरे मंत्री हैं जो कोरोना से संक्रमित हुए। इससे पहले, आवास मंत्री जितेंद्र आव्हाड और सार्वजनिक निर्माण मंत्री अशोक चव्हाण भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे और दोनों मंत्री कोरोना को मात दे चुके हैं। वर्तामन में धनंजय मुंडे सामाजिक न्याय मंत्रालय संभाल रहे हैं।

Spread the love