पूर्व आईजी रविंद्र भेड़िया को कैबिनेट ने दी श्रद्धांजलि….. दो दिन पहले हुई थी हार्ट अटैक से मौत… महिला बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया के पति थे

रायपुर 8 अक्टूबर 2020। भूपेश कैबिनेट की बैठक शुरू हो गयी है। बैठक की शुरुआत में पूर्व IG व IPS अफसर रविंद्र भेड़िया को श्रद्धांजलि दी गयी। बैठक शुरू होते ही कैबिनेट के सभी सदस्यों ने खड़े होकर 2 मिनट का मौन रहकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। आपको बता दें कि भूपेश कैबिनेट की बैठक आ हो रही है। इस दौरान कई अहम मुद्दों पर चर्चा हो रही है। माना जा रहा है कि धान खरीदी सहित अन्य मुद्दों पर आज की बैठक में अहम निर्णय लिया जायेगा।

वहीं राज्योत्सव को लेकर भी आज की बैठक में अहम निर्णय लिया जा सकता है। बैठक में कोरोना की स्थिति, खेती-किसानी की स्थिति सहित अन्य बिंदुओं पर चर्चा की जायेगी। 1 नवंबर से शिक्षाकर्मियों के संविलियन का आदेश भी राज्य सरकार ने दिया है। बैठक में राज्योत्सव को लेकर और कार्यक्रम के स्वरूपों पर चर्चा की जायेगी।

5 अक्टूबर को हुआ था IG का निधन

3 साल पहले ही में IG पद से रविन्द्र भेड़िया रिटायर हुए थे, वो महिला बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया के पति थे। हालांकि जब वो रिटायर हुए थे, तभी ये उनके चुनाव लड़ने की अटकलें भी लग रही थी, लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिला, उनके स्थान पर उनकी पत्नी अनिला भेड़िया को कांग्रेस ने डौंडीलोहारा से उम्मीदवार बनाया। अनिला भेड़िया सीट से जीती भी और बाद में मंत्री भी बनाई गई। प्रदेश के कई जिलों के SP रहे रविन्द्र भेड़िया को कुछ दिन पहले ही कोरोना हुआ था, जिससे स्वस्थ्य होकर वो पिछले सप्ताह ही घर लौटे थे, जानकारी के मुताबिक वो पूरी तरह से स्वस्थ्य थे। रायपुर स्थित मंत्री बंगले में परिवार के सभी लोगों के साथ बातचीत कर रहे थे, इसी दौरान वो उठकर वाथरूम गए, जहां उन्हें अटैक आ गया और वो बेहोश होकर गिर पड़े।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.