कैबिनेट….राज्योत्सव के उदघाटन के ठीक पहले होगी भूपेश कैबिनेट की बैठक….. नये चीफ सिकरेट्री का भी होगा वेलकम…. नयी घोषणाओं के मद्देनजर कर्मचारियों व शिक्षकों की टिकी नजरें…

रायपुर 30 अक्टूबर 2019। इस राज्योत्सव राज्य सरकार बड़ा ऐलान कर सकती है। राज्योत्सव के उदघाटन के ठीक पहले कैबिनेट की अहम बैठक होने जा रही है। कैबिनेट की इस बैठक में राज्योत्सव में किये जाने वाले ऐलान पर मंत्रिपरिषद की मंजूरी ली जायेगी। हालांकि 1 नवंबर को बुलायी गयी कैबिनेट का एक और खास मकसद होगा। इस बैठक में छत्तीसगढ़ के नये चीफ सिकरेट्री का स्वागत किया जायेगा। सुनील कुजूर के रिटायरमेंट के बाद राज्य सरकार की तरफ से नियुक्त नये चीफ सिकरेट्री को कैबिनेट से इंटरड्यूस कराया जायेगा।

हालांकि राज्योत्सव के शुभारंभ के ठीक पहले आयोजित होने वाली कैबिनेट की बैठक पर प्रदेश के कर्मचारियों, शिक्षकों व युवाओं की नजरें टिकी है। माना जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही घोषणा पत्र में किये वादों की समीक्षा की गयी थी, ऐसे में राज्य सरकार उन घोषणा पत्र में शामिल कुछ मांगों को पूरा कर राज्योत्सव में उसका ऐलान कर सकती है। हालांकि वो ऐलान क्या होगा, इस पर सस्पेंस बना हुआ है।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.