कैबिनेट ब्रेकिंग : अगले सप्ताह होगी भूपेश कैबिनेट की बैठक…. लिये जा सकते हैं कई अहम फैसले…इन बिंदुओं पर चर्चा की है उम्मीद

रायपुर 21 नवंबर 2020। भूपेश कैबिनेट की बैठक अगले सप्ताह होगी। किसानों के मद्देनजर ये बैठक काफी अहम मानी जा रही है। 28 नवंबर को ये बैठक बुलायी गयी है। जानकारी के मुताबिक 1 दिसंबर को शुरू होने वाले धान खरीदी के पहले होने वाली इस कैबिनेट में पूरा फोकस धान खरीदी पर ही होगा, वहीं मंडी संशोधन विधेयक सहित कोरोना पर भी चर्चा की जायेगी।

दरअसल राज्य सरकार 1 दिसंबर से धान की खरीदी करने जा रही है। बारदाने की कमी को देखते हुए इस बार खरीदी काफी देर शुरू हो रही है। ऐसे में धान खरीदी की बेहतर व्यवस्था हो, सोसयटी में खरीदी से लेकर परिवहन तक के इंतजाम पर कैबिनेट की बैठक में चर्चा होगी।

वहीं अटके पड़े कृषि उपज मंडी संशोधन विधेयक को लेकर भी कैबिनेट में चर्चा हो सकती है। वहीं कोरोना के बढ़े खतरे को लेकर भी प्रदेश में चर्चा हो सकती है। जिस तरह से अलग-अलग राज्यों में कोरोना के मद्देनजर सख्तियां शुरू हो रही है, राज्य सरकार भी कोरोना के मद्देनजर कुछ कड़े निर्णय ले  सकती है। वहीं 21 दिसंबर से शुरू हो रहे शीतकालीन सत्र को लेकर भी बैठक में चर्चा हो सकती है।

Spread the love