कैबिनेट बिग ब्रेकिंग : आज कैबिनेट की बैठक से मिल सकती है प्रदेशवासियों को बड़ी सौगात…..अब से कुछ देर बार होगी अहम बैठक….2 साल पूर्ण होने पर होने वाली इस कैबिनेट पर प्रदेशवासियों की है नजर

रायपुर, 17 दिसम्बर 2020। भूपेश सरकार के आज दो साल पूरे हो रहे हैं। आज इस खास मौके पर प्रदेशवासियों को राज्य सरकार बड़ा तोहफा दे सकती है। अब से कुछ देर बाद भूपेश कैबिनेट की बड़ी बैठक होने जा रही है। इस बैठक में कुछ बड़े फैसले पर मुहर लगेगी, माना जा रहा है कि कैबिनेट की बैठक के बाद कुछ अहम ऐलान भी किसान और युवाओं के लिए हो सकता है।

सबुह 11.30 बजे से सीएम हाउस में कैबिनेट की अहम बैठक हो रही है। सरकार के शानदार 2 साल पूर्ण होने के दिन हो रही कैबिनेट की बैठक पर प्रदेशवासियों की नजर रहेगी। आज ही के दिन 2 साल पहले जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शपथ ली थी, तो कुर्सी संभालने के कुछ घंटे के भीतर ही किसानों की कर्जमाफी जैसे अहम निर्णय लेकर इतिहास रच दिया था। सूत्रों के मुताबिक आज की बैठक में भी कई अहम प्रस्तावों और घोषणाओं पर मुहर लगेगी। वहीं 21 दिसंबर से शुरू हो रहे विधानसभा के शीतकालीन सत्र को लेकर भी आज की बैठक में चर्चा की जायेगी।

कैबिनेट के बाद  बघेल अपरान्ह 2.45 बजे कार द्वारा रायपुर से रवाना होकर 3.15 बजे चंदखुरी पहुंचेंगे और वहां गौठान का निरीक्षण करने के बाद चंदखुरी में शाम 4 बजे ’राम वन गमन पर्यटन परिपथ’ रथ यात्रा और बाईक रैली के समापन समारोह में शामिल होंगे। मुख्यमंत्री इस कार्यक्रम के बाद शाम 6 बजे रायपुर के शंकर नगर स्थित बीटीआई ग्राउंड में पहुंचकर विशाल रंगोली कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Spread the love