Begin typing your search above and press return to search.

31 मार्च तक बिजली बिल काउंटर बंद…..आनलाइन भुगतान कर सकेंगे लोग…..कोरोना के मद्देनजर राज्य सरकार का फैसला

31 मार्च तक बिजली बिल काउंटर बंद…..आनलाइन भुगतान कर सकेंगे लोग…..कोरोना के मद्देनजर राज्य सरकार का फैसला
X
By NPG News

रायपुर 20 मार्च 2020। छत्तीसगढ़ स्टेट पावर कंपनीज ने कोरोना वाइरस के संक्रमण से सुरक्षा की दृष्टि से बिजली बिल अदा करने में राहत दी है। इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए सभी नगद संग्रहण केंद्रों (cash calection counter) को 31 मार्च तक बंद करने का निर्णय लिया गया है। उपभोक्ता अपना बिजली बिल आनलाइन विकल्पों से भुगतान कर सकते हैं। उनके लिये मोर बिजली एप के माध्यम से भुगतान की सुविधा उपलब्ध है।
उक्त जानकारी पावर कम्पनी के एमडी मोहम्मद अब्दुल कैसर हक (आईएएस) ने दी। उन्होंने कहा राज्य शासन के दिशा-निर्देशों के अनुसार करोना के संक्रमण को रोकने पावर कम्पनी ने सभी श्रेणी के उपभोक्ताओं के हितों को ध्यान में रखते हुए एह निर्णय लिया है। आम उपभोक्ताओं को विद्युत देयक जमा करने की लाइन में सामाजिक संपर्क से बचाव की आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए 30 मार्च तक वितरण कंपनी के सभी नगद कलेक्शन काउंटर और एटीपी कलेक्शन सेंटर बंद रखे जाएंगे।
19 मार्च से 15 अप्रैल 2020 तक जिन निम्नदाब उपभोक्ता के देयकों का भुगतान होना है, वे बिना किसी सरचार्ज के 15 अप्रैल तक विभिन्न माध्यमों से अथवा संग्रहण केंद्रों में इसे अदा कर सकेंगे।

Next Story