Begin typing your search above and press return to search.

IPS बनकर ये युवक FB पर लड़कियों से दोस्ती करता और फिर उसे कर देता था कंगाल…..लेडी टीचर को भी फंसाकर ठगे लाखों रुपये… अब इस तरह से पुलिस ने पकड़ा

IPS बनकर ये युवक FB पर लड़कियों से दोस्ती करता और फिर उसे कर देता था कंगाल…..लेडी टीचर को भी फंसाकर ठगे लाखों रुपये… अब इस तरह से पुलिस ने पकड़ा
X
By NPG News

वाराणसी 9 दिसंबर 2020। एक युवक फर्जी IPS बनकर पहले युवतियों से दोस्ती करता और फिर उनसे पैसे ऐठा करता था। शिक्षिका की शिकायत पर अब वो आशिक मिजाज फर्जी आईपीएस हवालात की हवा खा रहा है। मामला वाराणसी के रोहनिया थाना के शहंशाहपुर का है। युवक का नाम अखिलेश मिश्रा उर्फ अंकित मिश्रा है। अखिलेश फेसबुक और सोशल मीडिया पर खुद को IPS बताता था और लड़कियों से दोस्ती करता था।

जानकारी के मुताबिक, अखिलेश मिश्रा नाम का ये शख्स सोशल मीडिया पर वर्दी में अपनी तस्वीर शेयर किया करता था। फिर फेसबुक और अन्य सोशल साइट्स के जरिये लड़कियों और महिलाओं से बातचीत करता। बातचीत के बाद अलग अलग तरीके से ये महिलाओं से ठगी कर उन्हें अपना शिकार बनाता था।

अखिलेश ने कुछ दिन पहले वाराणसी के कैंट थाना क्षेत्र के हाइट कॉलोनी की जया सिंह से मुलाकात हुई थी। अखिलेश ने शिक्षिका को आईपीएस बनकर झांसा दिया और फिर इसकॉन मंदिर में उससे शादी कर ली। इस दौरान जया से फर्जी आईपीएस ने अलग-अलग कामों केलिए पैसे मांगने शुरू कर दिये। अलग-अलग किश्तों में करीब 1.60 लाख रुपये वो ले चुका था। इसी दौरान जया को शक हुआ तो उसने इसकी शिकायत कैंट थाने में कर दी।

पुलिस से पूछताछ में पता चला कि अखिलेश रॉ का अधिकारी बन लोगों से ठगी करता था। अखिलेश मिश्रा वाराणसी के रोहनियां थाना क्षेत्र के शहंशाहपुर का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस अखिलेश से पूछताछ कर ये जानकारी जुटा कर रही है कि इस फर्जी अफसर ने वाराणसी में कितनों को अपना शिकार बनाया है।

Next Story