कोरोना संदिग्ध कारोबारी ने चौथी मंजिल से कूदकर दी जान :….सर्दी-खांसी से परेशान प्रापर्टी डीलर का डाक्टरों ने नहीं किया इलाज…. परेशान होकर चौथी मंजिल से लगायी छलांग, मौके पर ही हुई मौत… कोरोना की आशंका में शव उठाने में पुलिस के छूटे पसीने

रायपुर 15 सितंबर 2020। एक तरफ कोरोना लोगों की जान लेने पर आमादा है और दूसरी तरफ स्वास्थ्य विभाग की लचर व्यवस्था लोगों को जान देने पर मजबूर रही है। बिलासपुर में एक ऐसी ही घटना सामने आयी है, जहां सर्दी-खांसी से पीड़ित एक कारोबारी का जब अस्पतालों ने इलाज करने से मना कर दिया तो कारोबारी ने चार मंजिला इमारत से कूदकर अपनी जान दे दी। जानकारी के मुताबिक कारोबारी का नाम अनिल गुप्ता है। जानकारी के मुताबिक कारोबारी पिछले कई दिनों से सर्दी-खांसी व बुखार से पीड़ित था। उसने कई अस्पतालों में दिखाया, लेकिन कोरोना की आशंका के मद्देनजर इलाज करने के डाक्टरों ने इनकार कर दिया। जिसकी वजह से तनाव में आकर कारोबारी ने जान दे दी।

पुलिस के मुताबिक रतनपुर के अनिल गुप्ता प्रापर्टी के कारोबारी है, पिछले कुछ दिनों से वो बीमार चल रहे थे। सर्दी, खांसी व बुखार की वजह से वो कई दफा अस्पताल गये, लेकिन उनका इलाज नहीं हुआ। जिसके बाद से वो बेहद परेशान था। वो बिलासपुर के ही श्रीराम प्लाजा में रहते थे। वो तनाव में अपने फर्स्ट फ्लोर के फ्लैट से चौथे फ्लोर पर गये और वहां से नीचे कूद गये। मौके पर ही उनकी मौत हो गयी।

इधर कोरोना की आशंका के मद्देनजर पुलिस ने भी काफी मशक्कत के बाद उऩका शव उठाया और मर्चूरी भेजवाया। कहा जा रहा है कि अब उनका कोरोना टेस्ट होगा, जिसके बाद उनकी अत्योष्ठि की जायेगी।

Spread the love