Begin typing your search above and press return to search.

Reliance Digital ने लॉन्च किया 'डिजिटल डिस्काउंट डेज' सेल...मोबाइल, TV, AC, फ्रिज में भारी छूट, जानिए कब से हो रहा शुरू

Reliance Digital: ग्राहक इस सेल के दौरान लीडिंग बैंक कार्ड्स पर 10% तक इंस्टंट डिस्काउंट का फायदा उठा सकते हैं या फ्लेक्सिबल ईएमआई विकल्पों वाले कंज़्यूमर ड्यूरेबल लोन पर 15,000 तक कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं.

Reliance Digital ने लॉन्च किया डिजिटल डिस्काउंट डेज सेल...मोबाइल, TV,  AC, फ्रिज में भारी छूट, जानिए कब से हो रहा शुरू
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Reliance Digital डेस्क. रिलायंस डिजिटल ने अपनी सबसे बड़ी इलेक्ट्रॉनिक्स सेल, 'डिजिटल डिस्काउंट डेज़' के वापस आने की घोषणा की है, जिसमें इलेक्ट्रॉनिक्स की एक विशाल रेंज पर भारी छूट दी गई है. ग्राहक इन ऑफर्स का फायदा सभी रिलायंस डिजिटल या माय जियो स्टोर्स में उठा सकते हैं. डिजिटल डिस्काउंट डेज़ सेल 6 अप्रैल से शुरू होकर 15 अप्रैल तक चलेगा. इस सेल में ग्राहक लीडिंग बैंक कार्ड्स पर 10% तक इंस्टंट डिस्काउंट का फायदा उठा सकते है या कंज़्यूमर ड्यूरेबल लोन पर 15,000 तक कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही उनके पसंदीदा इलेक्ट्रॉनिक्स पर आकर्षक छूट भी पा सकते हैं. रिलायंस डिजिटल, फ्लेक्सिबल ईएमआई विकल्पों के साथ आसान फायनान्स की सुविधा का भी वादा करता है, यह सुनिश्चित करता है कि आपकी मनचाही टेक्नोलॉजी न केवल आपकी पहुंच में है, बल्कि किफायती भी है.



टीवी पर छूट

घर ले आइए ऐसी टीवी जो ढेरों छूट के साथ देखने के अनुभव को नई परिभाषा दें. बेहतरीन देखने के अनुभव के लिए, LG OLED और Samsung Neo QLED टीवी पर 45% की छूट पाएं, ₹79,990/-* से शुरू. 43-इंच फुल एचडी टीवी पर 40% छूट का आनंद लें, मात्र ₹16,990/* से शुरू.

ऐप्पल आईफोन पर 12,000 तक डबल एक्सचेंज बोनस

अगर आप हमेशा से iPhone चाहते थे, तो अब इसे पाने का समय आ गया है. सभी ऐप्पल आईफोन पर 12,000 तक डबल एक्सचेंज बोनस प्राप्त करें. अपने पुराने डिवाइस पर लेन-देन करें और बिल्कुल नई टेक्नोलॉजी को अपनाने का यह मौका हाथ से न जाने दें.

लैपटॉप पर बेमिसाल डील्स के साथ इनोवेशन के पावर को अनुभव करें. मात्र 54 प्रति दिन पर शुरू होने वाली नो कॉस्ट ईएमआई के साथ 33% की छूट पर ऐप्पल मैकबुक सुपरचार्ज्ड बाई एम1 के साथ अपनी प्रोडक्टिविटी में डूब जाइए. गेम खेलने वालों के लिए, गेमिंग लैपटॉप की रेंज ऑफर में है, जिसकी शुरुआती कीमत 49,999 है.

23,900 की बेस्ट कीमत पर iPad

केवल ₹23,900 की बेस्ट कीमत पर iPad 9th Gen वाई-फाई 64GB के साथ अनंत संभावनाओं को अनलॉक करें.

साउंड बार पर 65% की भारी छूट

डॉल्बी एटमॉस साउंड बार पर 65 प्रतिशत की भारी छूट दी जा रही है। इसकी कीमत 17,990 रुपये से शुरू है। बोस साउंडबार 900 पर 30 प्रतिशत की छूट दी जा रही है।

AC पर शानदार ऑफर

पहले कभी न सुनी गई कीमत पर 1 टन 3-स्टार इन्वर्टर एसी मात्र 20,990 में उपलब्ध. 1 टन 3-स्टार इन्वर्टर एसी पर भी कंपनी छूट पेश कर रही है। इसके अलावा 11 किग्रा/7 किग्रा वॉशर ड्रायर पर छूट ऑफर की जा रही है और इसकी कीमत 61,990 रुपये से शुरू है। हमारे साइड-बाय-साइड रेफ्रिजरेटर की कीमत 49,990 रुपये से शुरू है।

रिलायंस डिजिटल के बारे में: रिलायंस डिजिटल भारत में सबसे बड़ा इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर है, यह 800 से ज्यादा शहरों में मौजूद है, जिसमें 620 से भी ज्यादा बड़े फॉर्मेट वाले रिलायंस डिजिटल स्टोर्स और 1800 से भी ज्यादा माय जियो स्टोर्स हैं, जो देश के हर कोने में ग्राहकों को सेवा प्रदान कर रहे हैं और सबसे नई टेक्नोलॉजी सभी के लिए पहुंच में ला रहे हैं. 300 से अधिक अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय ब्रांड्स और सर्वोत्तम कीमतों पर मौजूद 5000 से अधिक प्रोडक्ट्स के साथ, ग्राहकों को उनकी जीवनशैली के अनुरूप टेक्नोलॉजी संबंधी सही समाधान खोजने में मदद करने के लिए, रिलायंस डिजिटल के पास कई सारे मॉडल्स हैं जिनमें से ग्राहक पसंदीदा मॉडल चुन सकते हैं. रिलायंस डिजिटल अपनी सेवा शाखा, रिलायंस resQ के साथ अपने सभी प्रोडक्ट्स के लिए आफ्टर-सेल्स सर्विस की सुविधा भी देता है. यह भारत का एकमात्र ISO-9001 प्रमाणित इलेक्ट्रॉनिक्स सर्विस ब्रांड है, जो पूरे सप्ताह एंड-टू-एंड सॉल्यूशंस देने के लिए तैयार किया गया है. अधिक जानकारी के लिए, www.reliancedigital.in पर जाएं.

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story