Begin typing your search above and press return to search.

Polo: भोपाल-पटौदी कप में जिन्दल पैंथर ने अचीवर्स ब्ल्यू को 11-7 से हराया...

Polo: भोपाल-पटौदी कप में जिन्दल पैंथर ने अचीवर्स ब्ल्यू को 11-7 से हराया...
X
By Gopal Rao

रायपुर। अर्जुन पुरस्कार विजेता सिमरन शेरगिल और समीर सुहाग के आक्रामक खेल की बदौलत जिन्दल पैंथर टीम ने आज बेहद रोमांचकारी मैच में पिछले साल के चैम्पियन अचीवर्स ब्ल्यू को भोपाल-पटौदी कप (08 गोल) फाइनल में 8 के मुकाबले 11 गोल से हरा दिया।

नई दिल्ली के जयपुर पोलो ग्राउंड में आयोजित इस मैच में दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने अपने शानदार खेल का प्रदर्शन किया और दर्शकों को अंत तक अपने कौशल से बांधे रखा। जिन्दल पैंथर की टीम ने अपनी रणनीति में नए आयाम जोड़ते हुए खेल के हर क्षेत्र में अपनी बढ़त बनाए रखी और अचीवर्स ब्ल्यू टीम पर पूरे मैच में हावी रही। जिन्दल पैंथर की ओर से सिमरन शेरगिल ने 4, समीर सुहाग ने 1 और सिद्धांत शर्मा ने 6 गोल किये जबकि अचीवर्स ब्ल्यू की ओर से डैनियल ऑटमेंडी और रेहत विर्क ने 1-1 और अभिमन्यु पाठक ने 5 गोल किये। इस महीने जिन्दल पैंथर पोलो कप जीतने के बाद टीम जिन्दल पैंथर की यह लगातार चौथी जीत है।

पोलो खेल के लिए भोपाल-पटौदी कप एक प्रतिष्ठित पदक है। टीम जिन्दल पैंथर को यह पदक भारतीय सेना के प्रमुख जनरल मनोज पांडेय ने प्रदान किया। जानी-मानी फिल्म अभिनेत्री पद्मभूषण शर्मिला टैगोर ने एचीवर्स ब्ल्यू को रनर-अप ट्रॉफी प्रदान की।

स्कोर बोर्ड

जिन्दल पैंथर

1. सिमरन शेरगिल – 4 गोल

2. सिद्धांत शर्मा – 6 गोल

3. समीर सुहाग – 1 गोल

अचीवर्स ब्ल्यू

1. डैनियल ओटामेंडी – 1 गोल

2. रेहत विर्क – 1 गोल

3. अभिमन्यु पाठक – 5 गोल

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story