Begin typing your search above and press return to search.

NTPC News: एनटीपीसी नवा रायपुर में दो दिवसीय 'रसायन प्रमुखों की बैठक आयोजित...

NTPC News: एनटीपीसी नवा रायपुर कार्यालय में दो दिवसीय रसायन प्रमुखों की बैठक आयोजित की गई, जिसमें एनटीपीसी स्टेशनों और संयुक्त उद्यमों के रसायन प्रमुखों ने भाग लिया।

NTPC News: एनटीपीसी नवा रायपुर में दो दिवसीय रसायन प्रमुखों की बैठक आयोजित...
X
By Gopal Rao

NTPC News: रायपुर। एनटीपीसी नवा रायपुर कार्यालय में दो दिवसीय रसायन प्रमुखों की बैठक आयोजित की गई, जिसमें एनटीपीसी स्टेशनों और संयुक्त उद्यमों के रसायन प्रमुखों ने भाग लिया।


सभा को संबोधित करते हुए, क्षेत्रीय कार्यकारी निदेशक (डब्ल्यूआर-दद्वितीय, यूएसएससी और ऐश-एनआई) सी शिवकुमार ने पावर प्लांट में रसायन कर्मियों के महत्व को रेखांकित किया और गुणवत्तापूर्ण रसायन कार्य सुनिश्चित करने तथा मशीनरी को सर्वोतम तरीके से कार्य करने में मदद करने में उनकी भूमिका की सराहना की।


इससे पहले, अपनी प्रारंभिक टिप्पणी में, कार्यकारी निदेशक प्रचालन सेवाएँ, अरिंदम सिन्हा ने संयंत्र के सुचारू संचालन और संगठन के विकास में योगदान देने के प्रयासों के लिए रसायन पदाधिकारियों की सराहना की। सिन्हा ने सभी से सुरक्षा, विशेषकर रासायनिक सुरक्षा पर ध्यान देने के अलावा अपनी योग्यता बढ़ाने के लिए कहा।


बैठक के दौरान, रसायन प्रमुखों ने अपने-अपने स्टेशनों में अपनाई गई सर्वोतम प्रथाओं को प्रस्तुत किया और चर्चा की, जिनका अन्य स्टेशनों में प्रदर्शन में और सुधार के लिए अनुकरण किया जा सकता है। एस के घोष, ईडी-ओएस: सी एस श्रीनिवास, सीजीएम-सीओएस-सेनपीप; के चंद्रमौली, सीजीएम-सीओएस-सीआई: इस अवसर पर वी. चन्द्रशेखरन, जीएम-सीओएस-रसायन और अन्य वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story