Begin typing your search above and press return to search.

Lava 'Yuva 3' Smartphone: आ गया लावा का शानदार 'युवा 3' स्मार्टफोन: 128 जीबी स्टोरेज, 6.5-इंच डिस्प्ले के साथ बहुत कुछ, कीमत सिर्फ इतनी...

Lava 'Yuva 3' Smartphone: ग्राहकों के लिए दो स्टोरेज विकल्प 64 जीबी और 128 जीबी के साथ उपलब्ध होगा। लावा इंटरनेशनल लिमिटेड के उत्पाद प्रमुख सुमित सिंह ने एक बयान में कहा, ''स्टॉक एंड्रॉइड 13 (एंड्रॉइड 14 में अपग्रेड) 2 साल की सुरक्षा अपडेट के साथ अपने प्रीमियम डिजाइन में यूजर्स के अनुभव के साथ बढ़ती मांगों को पूरा करता है।

Lava Yuva 3 Smartphone: आ गया लावा का शानदार युवा 3 स्मार्टफोन: 128 जीबी स्टोरेज, 6.5-इंच डिस्प्ले के साथ बहुत कुछ, कीमत सिर्फ इतनी...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Lava 'Yuva 3' Smartphone नई दिल्ली। घरेलू स्मार्टफोन ब्रांड लावा ने 128 जीबी स्टोरेज, 6.5 इंच एचडी, पंच होल डिस्प्ले और स्टाइलिश डिजाइन के साथ नया स्मार्टफोन 'युवा 3' बाजार में उतारा हैै। 'युवा 3' स्मार्टफोन 6,799 रुपये की शुरुआती कीमत पर तीन रंगों - एक्लिप्स ब्लैक, कॉस्मिक लैवेंडर और गैलेक्सी व्हाइट - में लावा के रिटेल नेटवर्क और लावा ई-स्टोर पर 10 फरवरी से उपलब्ध होगा।

ग्राहक नवीनतम 'युवा 3' को 7 फरवरी से अमेजन पर खरीद सकेंगे। मोबाइल में दो स्टोरेज विकल्प 64 जीबी और 128 जीबी के साथ उपलब्ध होगा। लावा इंटरनेशनल लिमिटेड के उत्पाद प्रमुख सुमित सिंह ने एक बयान में कहा, ''स्टॉक एंड्रॉइड 13 (एंड्रॉइड 14 में अपग्रेड) 2 साल की सुरक्षा अपडेट के साथ अपने प्रीमियम डिजाइन में यूजर्स के अनुभव के साथ बढ़ती मांगों को पूरा करता है। इसका ट्रिपल एआई कैमरा आज के यूजर्स की जरूरतों के साथ पूरी तरह से मेल खाता है।''

नए स्मार्टफोन साइड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ प्रीमियम बैक डिजाइन, 4 प्‍लस 4 (वर्चुअल) जीबी रैम प्‍लस 64जीबी/128जीबी यूएसएफ 2.2 राेेम, 18वॉट की फास्ट चार्जिंग, टाइप-सी यूएसबी केबल के साथ 13एमपी ट्रिपल एआई रियर कैमरा और 5एमी फ्रंट कैमरा जैसी सुविधाओं से लैस हैं।

बेहतर फोटोग्राफी अनुभव के लिए कैमरा और सेल्फी बॉटम-फायरिंग स्पीकर स्टॉक एंड्रॉइड 13 और बढ़ी हुई सुरक्षा के लिए फेस अनलॉक सुविधा दी गई है। यह डिवाइस यूनिसोक टी606 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 5,000 एमएएच बैटरी और 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट द्वारा संचालित होता है।

कंपनी के अनुसार, यह दो साल के सुनिश्चित सुरक्षा अपडेट और गारंटीकृत एंड्रॉइड 14 अपग्रेड भी प्रदान करता है।


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story