Begin typing your search above and press return to search.

जयपुर निवासी ने इस साल एक ही दिन में स्विगी इंस्टामार्ट पर 67 ऑर्डर दिए

जयपुर निवासी ने इस साल एक ही दिन में स्विगी इंस्टामार्ट पर 67 ऑर्डर दिए
X
By yogeshwari varma

नई दिल्ली, 19 दिसंबर। ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी ने खुलासा करते हुए बताया कि जयपुर के एक यूजर ने इस साल एक ही दिन में इंस्टामार्ट पर 67 ऑर्डर दिए।

उन्हें प्रतिस्पर्धा देते हुए दिल्ली के एक निवासी ने इंस्टामार्ट पर अपनी सभी खरीदारी जरूरतों को पूरा करके अपने वार्षिक किराना बिल 12,87,920 रुपये पर 1,70,102 रुपये बचाए।

सबसे बड़ा ऑर्डर 31,748 रुपये का था, जो चेन्नई के एक यूजर ने दिया था। कंपनी ने बताया कि यूजर ने कॉफी, जूस, कुकीज़, नाचोस और चिप्स का स्टॉक कर लिया।

नवंबर में प्लेटफॉर्म पर एयर प्यूरीफायर की खोज में 3,233 प्रतिशत की वृद्धि देखी गई और दिल्ली-एनसीआर और मुंबई में 30,00,000 रुपये मूल्य के एयर प्यूरीफायर का स्टॉक हो गया।

स्नैक्स की बात करें तो मखाना ने 1.3 मिलियन ऑर्डर के साथ सुर्खियां बटोरी। प्याज, टमाटर और धनिया पत्ती ने सभी ऑर्डरों में सबसे 'अनुभवी' तिकड़ी के रूप में अपना स्थान बरकरार रखा है।

स्विगी ने खुलासा किया, "सितंबर में कंडोम के सबसे ज्यादा ऑर्डर थे। यूजर्स ने कंडोम के साथ प्याज, उसके बाद केले और चिप्स ऑर्डर किए।

स्विगी के समर्पित डिलीवरी पार्टनर्स ने इस साल 29,95,13,538 किलोमीटर की दूरी तय की है, जो चंद्रयान-3 द्वारा चंद्रमा पर अपने मिशन के दौरान तय की गई दूरी से लगभग 1,198 गुना अधिक है।

कंपनी ने दावा किया कि साल की सबसे तेज डिलीवरी दिल्ली में हुई, जहां 65 सेकंड में इंस्टेंट नूडल्स का एक पैकेट डिलीवर किया गया।

इंस्टामार्ट पर दूध के बाद दही और प्याज सबसे ज्यादा सर्च किया गया।

इस बीच, बेंगलुरु ने मुंबई और हैदराबाद की तुलना में अधिक आम का ऑर्डर दिया।

Next Story