Begin typing your search above and press return to search.

Bilaspur News: अतिक्रमण के खिलाफ निगम का अभियान, सामान जब्त, 23 हजार जुर्माना...

Bilaspur News: ट्रैफिक में अतिक्रमण सबसे बड़ी बाधा,सभी जोन क्षेत्र में चलाया गया अभियान

Bilaspur News: अतिक्रमण के खिलाफ निगम का अभियान, सामान जब्त, 23 हजार जुर्माना...
X
By Gopal Rao

Bilaspur News: बिलासपुर। निगम कमिश्नर अमित कुमार के निर्देश पर नगर निगम ने आज दिन भर अभियान चलाकर सड़क और फूटपाथ पर किए गए अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की है। निगम कमिश्नर के निर्देश पर सभी आठ जोन क्षेत्र में एक साथ अभियान चलाया गया। अभियान के तहत काफी मात्रा में सामानों की जब्ती की गई और 23150 जुर्माना वसूल किया गया है।


भविष्य में अतिक्रमण दुबारा नहीं करने की दुकानदारों को समझाइश भी दी गई है। विदित है की होली और लागू आचार संहिता के मद्देनजर कल कलेक्टर,एसपी,निगम कमिश्नर समेत जिला प्रशासन के आला अधिकारियों ने फ्लैग मार्च के तहत सड़क पर पैदल चलकर सुरक्षा और ट्रैफिक व्यवस्था का मुआयना किया था जिसमें प्रमुख रूप से ट्रैफिक में बड़ी बाधा अतिक्रमण सामने आई थी,जिसके बाद आज निगम ने कार्रवाई की है।


फूटपाथ और सड़क तक अवैध रूप से अपना सामान फैलाकर ट्रैफिक में बाधा पहुंचाने वाले दुकानदारों के खिलाफ आज निगम ने बड़ी कार्रवाई की है। पूरे शहर के मुख्य मार्गों में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया गया है,जिसमें कई अस्पताल,कोचिंग समेत अन्य संस्थान भी शामिल है। इन अस्पताल और अन्य संस्थानों द्वारा बोर्ड सड़क और फूटपाथ पर लगाया गया था,जिससे हादसे भी होते रहे हैं। इसी तरह दुकान के बाहर भी फूटपाथ और सड़क तक सामान को फैलाकर व्यवसाय करने वाले दुकानदारों का सामान जब्त किया गया है और जुर्माना भी लगाया गया है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story